ट्रेन में टिकट चेक कर रहा था TC, तभी यात्री बनाने लगा चित्र, जब किया भेंट तो भावुक हो गया शख्स

चित्रकारी एक ऐसी विधा है, जो भले दिखने में आसान लगे, मगर बेहद मुश्किल होती है. किसी के चेहरे को हूबहू पेपर पर उतार देना बड़ी बात है. जब ऐसा किसी अंजान व्यक्ति के लिए किया जाए तो जाहिर है कि वो खुश हो उठेगा. ऐसा ही एक ट्रेन के टीसी के साथ भी हुआ, जब एक अंजान यात्री ने उसका चेहरा पेपर पर उतार दिया. उसे देखकर टीसी (TC sketch in train viral video) का रिएक्शन आपका दिल छू लेगा.

इंस्टाग्राम यूजर आकाश सेलवारासू (@imaginelife_official) एक स्केच आर्टिस्ट हैं जो अंजान लोगों के स्केच बनाकर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं. अगस्त में उन्होंने एक वीडियो (Passenger make sketch of Ticket Collector viral video) पोस्ट किया जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्होंने एक ट्रेन के टीसी का स्केच बनाया और फिर उसे वो चित्र भेंट भी किया. जितना अच्छा आकाश का चित्र है, उतना ही अच्छा उस टीसी का रिएक्शन है, जब उसने उस चित्र को देखा.

टीसी स्केच देखकर बहुत खुश हो गया
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि टीसी ट्रेन में एक-एक व्यक्ति की सीट पर जा रहा है और उनका टिकट चेक कर के अपने टैबलेट में मार्क कर रहा है. इस बीच साइड अपर बर्थ पर बैठा एक लड़का उन्हें देखता है और फिर कागज पर पेंसिल से उनका चित्र बनाने लगता है. टिकट देखने के बाद टीसी वहां से चला जाता है. फिर ट्रेन जब किसी स्टेशन पर रुकती है तो टीसी वहां कुछ देर के लिए उतर जाता है, तब वो लड़का उसे जाकर चित्र भेंट करता है. चित्र देखते ही शख्स भावुक हो जाता है और मुस्कुराने लगता है. फिर वो लड़के के साथ फोटो भी खिंचवाता है.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि शख्स ने उसे सबसे अच्छा रिटायरमेंट गिफ्ट दिया है. एक ने कहा कि टीसी के झुके हुए कंधे जिम्मेदारियों के बोझ से दबे हैं. एक ने कहा कि स्केच देखने के बाद शख्स की मुस्कान देखने लायक है.

Back to top button