बिहार: कैंसर पीडि़त भाई की पत्‍नी को रनिंग ट्रेन से फेंका, ऐसे हुआ हत्‍याकांड का ख्‍ुालासा

लखीसराय। शादी के बाद युवती को पता चला कि उसके पति को कैंसर है। उसे सुसराल वाले प्रताडि़त भी करने लगे। हाल ही में पति के इलाज के बाद लखनऊ से लौटते वक्‍त उसे चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया गया। बीती रात उसके शव की शिनाख्‍त के बाद घटना का खुलासा हुआ। घटना लखीसराय के मोकामा-किऊल रेलखंड पर गंगासराय हाल्ट के नजदीक की है।बिहार: कैंसर पीडि़त भाई की पत्‍नी को रनिंग ट्रेन से फेंका, ऐसे हुआ हत्‍याकांड का ख्‍ुालासा

रेल पुलिस को शुक्रवार की रात घटनास्‍थल पर शव मिला, जिसकी पहचान मुंगेर जिले के नया रामनगर थाना अंतर्गत इटहरी निवासी शिक्षक सुबोध साव की पत्नी रूपम देवी (25) के रूप में की गई। रूपम का मायका भागलपुर जिले के खरीक बाजार थाना अंतर्गत नया टोला, तेलघी था। पुलिस की की सूचना पर शनिवार को मां वीणा देवी सहित अन्य परिजनों ने पहुंचकर शव की पहचान की। मां ने पुत्री के सुसराल वालों पर हत्या का आरोप लगाते हुए बड़हिया थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

वीणा देवी ने कहा है कि उनकी पुत्री की शादी शिक्षक सुबोध साव के साथ इसी साल आठ मई को हुई थी। सुबोध कैंसर से पीडि़त है। शादी के समय ससुरालवालों ने यह बात छिपा ली। शादी के बाद से रूपम को ससुराल में प्रताडि़त किया जाने लगा।

बीते दिनों परिजन सुबोध साव को इलाज के लिए परिजन लखनऊ ले गए थे। पीछे से रूपम भी लखनऊ चली गई। शुक्रवार को डाउन बाघ एक्सप्रेस से वापसी के समय सुबोध के भाई अशोक साव ने रूपम को ट्रेन से धक्का दे दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

Back to top button