Home > मनोरंजन > मूवी रिव्यू: थ्रिलर और कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लगाएगी ‘ब्लैकमेल’

मूवी रिव्यू: थ्रिलर और कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लगाएगी ‘ब्लैकमेल’

फिल्म – ब्लैकमेल
स्टारकास्ट – इरफान खान, कीर्ति कुल्हाड़ी, दिव्या दत्ता, अरुणोदय सिंह, ओमी वैद्य
निर्देशक – अभिनव देव
जॉनर – कॉमेडी ड्रामा
रेटिंग – 3.5 *

मूवी रिव्यू: थ्रिलर और कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लगाएगी 'ब्लैकमेल'

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान की फिल्म ब्लैकमेल आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं। यह फिल्म इरफान के साथ कीर्ति कुल्हाड़ी, अरुणोदय सिंह, दिव्या दत्ता जैसी कलाकारों से सजी हुई हैं। फिल्म का निर्देशन अभिनव देव के द्दारा किया जा रहा हैं। चलिए डालते है एक नजर फिल्म रिव्यू पर।

कहानी

अभिनव देव के दमदार निर्देशन में बनी फिल्म ब्लैकमेल पर आधारित एक दिलचस्प कहानी कहती हैं। फिल्म में इरफान खान (देव) की भूमिका में है कीर्ति देव की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। देव एक टॉयलेट पेपर बेचता हैं। देव की जिंदगी कुछ खास नहीं चल रही हैं। अपनी शादीशुदा जिंदगी को खुशनुमा बनाने के लिए देव एक दिन अपनी पत्नी को सरप्राइज देने का प्लान करता हैं। एक दिन ऑफिस से जल्दी छट्टी लेने के बाद वह फूलों के गुलदस्ते के साथ घर पहुंचता हैं। यहीं फिल्म की कहानी एक यूटर्न लेती हैं। घर जाकर वह देखता है कि उसकी पत्नी अपने ब्वॉयफ्रेंड रंजीत (अरुणोदय सिंह) के साथ बेडरुम में होती हैं। यह देखकर इरफान के सामने सारी पिक्चर क्लियर हो जाती है और वो अपनी पत्नी से बदला लेने के लिए पत्नी को ब्लैकमेल करने का प्लान बनाता हैं। 

प्लान के मुताबिक वह पत्नी और उसके ब्वॉयफ्रेंड को ब्लैकमेल करता है और मोटी रकम की मांग करता हैं। रंजीत अपनी पत्नी के साथ पैसो का बंदोबस्त करने में जुट जाता हैं। इसी बीच फिल्म की कहानी तब दिलचस्प बनती है जब इरफान अपने ही ब्लैकमेल गेम में शिकार बन जाता हैं। उसके इस खेल का पता अन्य लोगो को चल जाता हैं। क्या इरफान अपने प्लान में कामयाब हो पाएगा? क्या उसका सच सबके सामने आएगा। ये देखने के लिए आपको करना होगा सिनेमाघरों का रुख।

दमदार पहलू

फिल्म में कलाकारों की एक्टिंग पर नजर डाले तो एक बार फिर इरफान ने अपने दमदार एक्टिंग का उदाहरण दिया हैं। कीर्ति के साथ इरफान की केमिस्ट्री देखने लायक हैं। अन्य कलाकारों ने भी फिल्म में अपने दमदार अभिनय से जान डालने का काम किया हैं। फिल्म में कई ऐसे डायलॉग है जो दर्शको को हंसाए बिना नहीं रहेंगे। फिल्म का हर संवाद अपने आप में पूर्ण हैं। फिल्म की कहानी शानदार हैं। 

निर्देशन

अभिनव देव ने एक बार फिर इस फिल्म में अपने शानदार डायरेक्शन का उदाहरण दिया हैं। फिल्म का डायरेक्शन शानदार हैं। 

म्यूजिक

फिल्म का म्यूजिक अमित त्र‍िवेदी ने दिया है। फिल्म के गाने ठीक-ठाक हैं। 

Loading...

Check Also

शादी के बाद दीपिका के ससुर ने बहू के सामने की ये चौका देने वाली हरकत, रणवीर ही क्या पूरा घर ही..

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अब ऑफिशियली पति-पत्नी के बंधन में …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com