लड़की बोली- सर, मुझे बचा लिजीए…चेहरे पर तेजाब फेंकने की देता है धमकी

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र की एक छात्रा को एक मनचले ने परेशान कर रखा है। उसकी अश्लील हरकत व चेहरे पर तेजाब फेंक देने की धमकी से छात्रा व उसके परिजन दहशत में हैं। शनिवार को छात्रा ने मां के साथ नगर थाने पहुंचकर आपबीती सुनाई। अश्लील हरकत व धमकी देने वाले आरोपित पर कार्रवाई की मांग की। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित की गिरफ्तारी को छापेमारी शुरू की है। लड़की बोली- सर, मुझे बचा लिजीए...चेहरे पर तेजाब फेंकने की देता है धमकी

बताया गया कि छात्रा को कुछ दिनों से एक लड़का कॉल कर अभद्र बातें करता था। इतना ही नहीं, उसके फेसबुक पर अश्लील फोटो व वीडियो भी पोस्ट कर देता था। मना करने पर वह तरह-तरह की धमकी देता है। हद तो तब हो गई कि जब आरोपित ने कहा कि अगर तुम मेरी बात नहीं मानेगी तो चेहरे पर तेजाब फेंक देंगे।

फेसबुक से फोटो लेकर गलत ढंग से एमएमएस बनाकर छात्रा को बदनाम कर देने की भी धमकी दी। धमकी से छात्रा भयभीत हो गई। उसने कोचिंग जाना भी छोड़ दिया जिससे उसकी पढ़ाई बाधित हो रही है। इसके बाद मां के साथ थाने पहुंचकर इसकी शिकायत की। थानाध्यक्ष ने बताया कि शिकायत के आलोक में कार्रवाई की जा रही है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button