अभी-अभी: सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा राम रहीम और सनी लियोनी का ये वीडियो, टूट पड़े लोग..

कोर्ट में सुनवाई के दौरान और पंचकुला से रोहतक जेल ले जाने के दौरान राम रहीम की मुंहबोली बेटी साथ थी। लेकिन अब इसी मुंहबोली बेटी को लेकर राम रहीम पर गंभीर आरोप लग रहे हैं । आरोप लगाया जा रहा है कि राम रहीम का अपनी मुँहबोली बेटी साथ है अवैध सम्बन्ध है। ये आरोप लगाया है राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के पति विश्वास गुप्ता ने लगाया है।This video of Rah Rahim and Sunny Leoni

विश्वास का कहना है की उसने दोनों को रंगे हाथो देखा था, इंडिया टीवी से बात करते हुए विश्वास ने बताया की मई 2011 में एक बार गलती से राम रहीम के कमरे का दरवाजा खुला रह गया था, तब दोनों को आपत्तिजनक हालात में देखा । विश्वास का कहना है कि जब राम रहीम और हनीप्रीत ने उसे देखा तो दोनों सन्न रह गए थे। विश्वास गुप्ता की माने तो उसी दिन बाबा राम रहीम ने उन्हें जान से मरने की धमकी दी और इस बात का जिक्र किसी से भी नहीं करने को कहा था।

जिसके बाद विश्वास और उनका परिवार डेरा सच्चा सौदा छोड़कर पंचकूला वापस आ गया। लेकिन विश्वास की पत्नी हनीप्रीत जिसका असली नाम प्रियंका है वो राम रहीम के साथ ही रह रही है । राम रहीम ने ही विश्वास गुप्ता की शादी १४ फरवरी 1999 को प्रियंका से कराई थी और प्रियंका का नाम बदलकर हनीप्रीत रख दिया । विश्वास गुप्ता ने आरोप लगाया की राम रहीम की नजर हनीप्रीत पर पहले से ही थी, इसलिए हनीप्रीत को उसने मुँहबोली बेटी बनाया ताकि वो अपना अवैध सम्बन्ध छुपा सके।

इसे भी पढ़े: अभी अभी: फिर हुआ चौथा बड़ा दर्दनाक रेल हादसा, चारों तरफ मचा हडकंप

अब एक ऐसा चौकाने वाला सच सामने आया है, जिसे सुनकर आपके पैरों तले जमीं किसक जाएगी, ऐसे कयास लगाये जा रहें है कि बाबा का सनी लिओनी से गहरा नाता था, और बाबा सनी लियोनि के साथ अक्सर बाते करते थे.

video:-

 

Back to top button