इस चीज ने आधी रात को बिग बी की उड़ाई नींद, जब सामने आई सच्चाई तो…

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग में बिजी हैं। हमेशा से ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले बिग बी ने देर रात ऐसा मैसेज कर दिया जिससे लोग हैरान रह गए। बिग ने एक के बाद एक लगातार ट्वीट किए। पहले ट्वीट में लिखा – ‘वोडाफोन से मैसेज नहीं जा रहे हैं जबकि यह 4जी है।’

इस चीज ने आधी रात को बिग बी की उड़ाई नींद, जब सामने आई सच्चाई तो...

अमिताभ के इस ट्वीट के बाद से ही मानों तहलका मच गया है। बिग बी के इस पोस्ट पर यूजर्स ने मैसेज की बौछार कर दी और सब अपनी अपनी परेशानी उनसे साझा करने लगे। कुछ यूजर्स ने लिखा कि बस यह लोग पैक के पैसे बढ़ा देते हैं लेकिन सिग्नल उतने ही खराब होते जाते हैं। तभी किसी और यूजर ने लिखा इस तरह की चीजें होने पर आप अपने कस्टमर खो सकते हैं।

इसके बाद कुछ यूजर्स बाकी सभी नेटवर्क की शिकायत करने लगे।हालांकि कुछ देर बाद अमिताभ बच्चन ने एक और ट्वीट करके बताया कि परेशानी अब दूर हो गई है। बिग बी ने ट्वीट किया – ‘चलो सुन ली वोडाफोन ने हमारी बात। अब मैसेज जा रहे हैं।’ आपको बता दें, अमिताभ सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ न कुछ शेयर करते हैं।

‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के बाद अमिताभ बच्चन ‘बदला’ फिल्म में नजर आ सकते हैं। यह एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है जिसमें उनके साथ तापसी पन्नू नजर आएंगी। अमिताभ को इस फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई है लेकिन अभी उन्होंने इस फिल्म को साइन नहीं किया है, वहीं तापसी ने इस फिल्म के लिए हामी भर दी है लेकिन साइन नहीं की है। फिल्म की तैयारी शुरू हो चुकी है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button