तहलका मचाने आ रहा हैं Nokia का ये Smartphone, जानें कमाल की खासियत

Nokia ने हाल ही में कई धमाकेदार फीचर फोन और टैबलेट लॉन्च किया है. नोकिया मार्केट में फिर दबदबा हासिल करने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहा है. Nokia के स्मार्टफोन कीाफी चर्चा में रहे. अब वेरिएंट कोड TA-1479 के साथ Nokia का एक नया स्मार्टफोन अब वाई-फाई सर्टिफिकेशन में दिखाई दिया है. सर्टिफिकेशन से पता चलता है कि स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर चलेगा. आइए जानते हैं नए Nokia Smartphone के बारे में…

दिखा रूसी सर्टिफिकेशन साइट पर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Nokia TA-1479 पहले रूसी सर्टिफिकेशन में दिखाई दिया था. इसलिए शायद HMD Global अब इसे निकट भविष्य में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. Nokia TA-1479 क्या है इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है और हमें और लीक्स सामने आने का इंतजार करना होगा.

काफी दिनों बार आएगा नया स्मार्टफोन

हाल ही में Nokia Mobile ने Nokia 8210 4G, Nokia 5710 XA और Nokia 2660 Flip में नया टैबलेट Nokia T10 और तीन नए क्लासिक्स लॉन्च किए हैं. आश्चर्यजनक रूप से कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च नहीं किया गया.

आने वाले हैं Nokia के कई स्मार्टफोन

Nokia Mobile साल की दूसरी छमाही में कई Nokia X और G सीरीज 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रही है. इनमें से कई स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 480 प्लस 5जी प्रोसेसर द्वारा संचालित हो सकते हैं. HMD Global ने पहले ही क्वालकॉम की प्रेस रिलीज में अपने भविष्य के स्मार्टफोन के लिए विचार करने का संकेत दिया है.

Back to top button