256GB स्टोरेज और 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने वाली आईटेल की ये सीरीज जल्द होगी लॉन्च

स्मार्टफोन मार्केट में बहुत से ऐसे ब्रांड्स हो, जो अपने कस्टमर्स के लिए बेहतरीन फोन को लाने की तैयारी में रहते हैं। Itel भी इन स्मार्टफोन ब्रांड की लिस्ट में शामिल है, जो जल्द ही अपने कस्टमर्स के लिए नई सीरीज लॉन्च करने की तैयारी में है। हम Itel P55 और Itel P55+ की बात कर रहे हैं, जिसे इस हफ्ते के आखिर में भारतीय बाजार में लॉन्च हो सकता हैं।

आपको बता दें कि इस नए पावर-सीरीज स्मार्टफोन को आप अमेजन पर खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि कंपनी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट बनाया है। इसके अलावा लॉन्च से पहले Itel P55 और Itel P55+ के डिजाइन और स्पेसिफिकेशन को टीज किया है। फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 50MP का डुअल रियर कैमरा यूनिट और 256GB तक का ऑनबोर्ड स्टोरेज मिल सकता है।

कब लॉन्च होगा फोन
Itel P55 और Itel P55+ का लॉन्च 8 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। जैसा कि हम जानते हैं कि Amazon पर एक डेडिकेटेड लैंडिंग पेज पेश किया गया है।
भले ही लॉन्च इवेंट का समय और स्मार्टफोन की कीमत से जुड़ी को जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन कुछ फीचर्स सामने आए है। ई-कॉमर्स वेबसाइट पर लिस्टिंग से दोनों हैंडसेट से पता चला है कि इस डिवाइस में डुअल-टोन फिनिश मिलता है।

Itel P55 सीरीज के स्पेसिफिकेशंस
जैसा कि हम जानते हैं कि Itel P55 सीरीज में 45W फास्ट चार्जिंग की सुविधा मिलती है, जिसमें 30 मिनट में बैटरी को 70 प्रतिशत तक चार्ज कर सकता है।
इन हैंडसेट में तीन लेवल की चार्जिंग का सुविधा मिलती है, जिसमें हाइपरचार्ज मोड दस मिनट में बैटरी को शून्य से 25 प्रतिशत तक चार्ज कर देगा।
वहीं कम तापमान वाला चार्जिंग मोड ओवरहीटिंग को रोक देगा और फोन को कम वाट क्षमता पर चार्ज करेगा। इसके अलावा इसमें एआई-आधारित स्मार्ट चार्ज मोड भी होगा।
कैमरा की बात करें तो Itel ने Itel P55 और Itel P55+ को AI-आधारित डुअल कैमरा सिस्टम सेटअप मिल सकता है, जिसमें 50MP का मुख्य कैमरा और एक दूसरा कैमरा भी शामिल किया गया है।
इस डिवाइस में 16GB रैम वर्चुअल मेमोरी और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज मिल सकती है।

Back to top button