आलिया भट्ट ने इंटरव्यू सेक्स सेक्रेट्स का किया खुलासा, बतायी- पसंदीदा पोजीशन और…

मुंबई- लोग अपनी सेक्स लाइफ पर बात करना पसंद नहीं करते मगर आलिया भट्ट इस मामले में भी बिंदास हैं। आलिया ने अपने बेडरूम सीक्रेट्स हाल ही में दिए इंटरव्यू में रिवील किये हैं। आलिया भट्ट ने इंटरव्यू सेक्स सेक्रेट्स का किया खुलासा, बतायी- पसंदीदा पोजीशन और...

आलिया भट्ट कम उम्र में ही बॉलीवुड में काफी मशहूर हो चुकी हैं। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से करियर शुरू करने वाली आलिया ‘हाइवे’, ‘2 स्टेट्स’ और ‘उड़ता पंजाब’ जैसी फिल्मों से नाम कमा चुकी हैं।आलिया ने ‘वोग’ मैगजीन को एक इंटरव्यू दिया है। जिसमें उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड तो छोड़िए, अपनी फेवरेट सेक्स पोजीशन तक बताई है। ये इंटरव्यू अभी पब्लिश नहीं हुआ है, ये फरवरी के अंक का हिस्सा होगा लेकिन इस इंटरव्यू में आलिया से पूछे गए कुछ सवाल और उनके जवाब सामने आए हैं।

जब आलिया से पूछा गया कि वो शारीरिक संबंध बनाते समय कौन सी पोजीशन में रहने पंसद करती हैं और इसकी क्या वजह है तो आलिया ने इसका सीधा जवाब दिया।

फेवरेट सेक्स पोजीशन पर आलिया ने कहा कि वो “The classic missionary” में संबंध बनाना पसंद करती हैं। इस पोजीशन को पसंद करने की वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए क्योंकि मैं एक आम लड़की हूं। आलिया ने कहा कि वो 50 साल के आदमी के साथ डेट करना पसंद करेंगी। उन्होंने कहा कि कम उम्र के लोगों के साथ उनकी ज्यादा नहीं बन पाती है। उन्होंने माना कि वे 18 साल के लड़के के साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता सकती हैं। बता दें कि आलिया जल्द ही वरुण धवन के साथ ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में दिखेंगी। 

Back to top button