इस प्लस साइज मॉडल के लाखों फैंस हैं दीवानें

ऐसा कहा जाता हैं कि स्लिम-ट्रिम मॉडल ही हॉट और सेक्सी लगती हैं लेकिन अगर जीरो साइज मॉडल सेक्सी लगती हैं तो प्लस साइज मॉडल और ज्यादा सेक्सी लगती हैं. जी हाँ… और इस बात को टेस हॉलीडे ने सच साबित कर दिखाया हैं. टेस हॉलीडे एक हॉलीवुड प्लस साइज मॉडल हैं जिसकी सेक्सीनेस की दुनिया दीवानी हैं. हर बार ही टेस हॉलीडे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट और सेक्सी फोटो शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं.

हाल ही में एक बार फिर टेस हॉलीडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को हॉट फोटो से भर दिया हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं टेस हॉलीडे ने ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी हैं जिसमे वो हाथों में फूल पकड़ी हुई नजर आ रही हैं. इस लुक में टेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसके साथ ही टेस हॉलीडे ने और भी कई फोटोज शेयर की हैं जिसमे उनका बेहद ही हॉट अंदाज़ नजर आ रहा हैं.

क्या आपको पता है, समुद्र मंथन से निकला कलश कहां है?

टेस हॉलीडे ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा हैं कि- I only know how to be extra Wearing हर फोटो में टेस हॉलीडे बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. फैंस भी उनकी फोटोज खूब पसंद कर रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर ही टेस हॉलीडे के 1.5 मिलियन्स से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार ही टेस हॉलीडे की हॉटनेस देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं. आगे की स्लाइड्स में देखिए टेस हॉलीडे की और भी हॉट तस्वीरें.

Back to top button