BJP की यह सबसे हॉट MLA, जिन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस की नाक में दम कर रखा…

- in मनोरंजन, राजनीति

जाइए के आप सभी को मालूम है की हमारा देश एक ऐसा देश हैं जहा सिर्फ राजनेताओंका ही बोल बाला चलता हैं ।वैसे हम सभी को ये ही लगता हैं की खूबसूरत महिलाये सिर्फ फिल्मो में या मॉडलिंग में ही अपना करियर बनाती हैं लेकिन ऐसा नहीं हैं आप की जानकारी के लिए बता दे की कारोबार और राजनीति में भी कही खूबसूरत खूबसूरत लड़किया अपना करियर बना चुकी हैं ।

BJP की यह सबसे हॉट MLA, जिन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस की नाक में दम कर रखा...

जी हाँ दोस्तों अभी कुछ दिन पहले ही एक खूबसूरत विधायक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रही हैं और हर जगह बस उनके ही चर्चा हो रहे हैं । आप की जानकारी के लिए बता दे की ये विधायक कोई नहीं बल्कि अंगूरलता डेका ,और बता दे की इनको राजनीति की सबसे खूबसूरत विधायक भी कहा जाता हैं ।बता दे की अंगूरलता राजनीति में आने से फी काफी सारि फिल्मो में भी काम कर चुकी हैं ।

BJP की यह सबसे हॉट MLA, जिन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस की नाक में दम कर रखा...

अंगूरलता आसाम के बतद्रोवा सीट से बीजेपी विधायक हैं ।इन्होने कांग्रेस के गौतम बोरा के सामने एक तरफ़ा जित हैसल कर विधयक की कुर्सी हासिल की थी ।आज अंगूरलता को देश की सबसे खूबसूरत विहधायक भी कहा जाता हैं ।

सबको तो देख लिया अपने अब एक नजर मराठी एक्ट्रेसेस पर भी डाल लीजिये कसम से दिमाग घूम जाएगा आपका..

BJP की यह सबसे हॉट MLA, जिन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस की नाक में दम कर रखा...

असमिया फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस अंगूरलता डेका भारतीय राजनीति का नया ग्लैमरस चेहरा बन कर उभरी हैं। असम विधानसभा चुनाव में भाजपा के टिकट पर बतद्रोवा सीट से विधायक बनी अंगूरलता की तस्वीरें सोशल मीडिया खूब वायरल हो रही हैं। उनके बारे में चर्चाएं राजनीतिक नहीं, बल्कि उनकी बेपनाह खूबसूरती को लेकर चल रही हैं।

BJP की यह सबसे हॉट MLA, जिन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस की नाक में दम कर रखा...

चुनाव में जीत हासिल करने के बाद उनकी हॉट और ग्लैमरस फोटोग्राफ्स और फिल्मी दृश्य मोबाइल फोन्स पर खूब शेयर हो रहे हैं। दरअसल कला विषय में स्नातक अंगूरलता अभिनेत्री होने के साथ ही एक नृत्यांगना और मॉडल भी हैं। असमिया और बांग्ला फिल्मों से वे खासी शोहरत बटोर चुकी हैं। अंगूरलता को जब कांग्रेस के गौतम बोरा के खिलाफ भाजपा ने बतद्रोवा सीट से टिकट दिया तो लोग इस पर चौंके जरूर थे, लेकिन उनका राजनीति में आना कोई आश्चर्यजनक घटना नहीं है।

उनसे पहले भी कला जगत से निकले कई हसीन चेहरे आज सियासी गलियारों की शोभा बन चुके हैं। वे चाहे जयललिता हों, हेमा मालिनी, किरण खेर या स्मृति ईरानी, रंगीन परदे से सियासी बिसात पर उतरने के बाद उन्होंने राजनीति के क्षेत्र में भी कामयाबी के झंडे गाड़े हैं।

You may also like

‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़’: बच्चों ने शाहिद कपूर के बेटे के लिए ये गिफ्ट देकर सबको कर दिया हैरान

एक्टिंग पर आधारित देश का जाना-माना रियलिटी शो