ये है भारत की 4 सबसे सुंदर महिला, पूरी दुनिया हैं इनकी दीवानी

महिला की सुंदरता ही कुदरत की एक अनोखी चीज है। इस दुनिया मे हर एक व्यक्ति को एक सुंदर पत्नी ही चाहिए। अधिकतर बुजुर्गो का कहना है कि जितनी भी बड़ी बड़ी लडाई लड़ी गयी है उसका सिर्फ एक ही कारण होता था वो है महिला।

युवती की सुंदरता के लिये हर पुरूष आकर्षित होता है या फिर यू कहो कि कोई भी महिला अपनी सुंदरता से किसी भी पुरुष को अपना दीवाना बना सकती है। लेकिन कुछ लड़कियां इतनी खूबसूरत होती है जिसकी कोई कल्पना भी नही कर सकता। हमारे देश मे कुछ ऐसी एक्ट्रेस भी है जिनकी पूरी दुनिया दीवानी है और इनकी कातिलाना अदा सबके दिल चुरा लेती ।

 दीपिका पादुकोण

देखे और तस्वीरे

देखे और तस्वीरे

दीपिका पादुकोण को कौन नहीं जानता है, सबसे पहले दीपिका पादुकोण आपने (ॐ शांति ॐ) मूवी में देखी होगी जो बहुत ज्यादा ही सुपर हिट गयी थी, जब से ही दीपिका पादुकोण की एक्टिंग में जान आ गयी। इस समय भारत में ब्यूटीफुल महिलाओं में पहले नंबर पर दीपिका पादुकोण है। ये बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन एक्टर के रूप में जानी जाती है।  दीपिका ने बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड की फिल्म में भी अपना अभिनय दिया है।

हुमा कुरैशी

देखे और तस्वीरे

देखे और तस्वीरे

देखे और तस्वीरे

गैंग्स ऑफ़ वासेपुर गर्ल के रूप में हुमा कुरैशी भारत की बेहद खूबसूरत महिला के रूप में जानी जाती है। इन्होने फिल्म गैंग्स ऑफ़ वासेपुर , जॉली एल एल बी जैसी मूवी में काम करके सबसे बेस्ट रोल किया था।

श्रुती हसन

देखे और तस्वीरे


श्रुती हसन एक साउथ एक्ट्रेस है। इन्होंने अपनी LUCK मूवी में बेहतर रोल किया था। श्रुति साउथ के मेग कमल हसन की बेटी है।

तमन्ना भाटिया

देखे और तस्वीरे

देखे और तस्वीरे

तमन्ना भाटिया भी भारत जगत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री में से एक है। वैसे तो ये मुख्य रूप से साउथ इंडस्ट्री के फिल्मो में अपने अभिनय के लिए जानी जाती है। तमन्ना की खूबसूरती के चर्चे पुरे वर्ल्ड में प्रसिद्ध है। वैसे आजकल ये अपने खुराफाती के लिए चर्चा का विषय बनी हुई है।

 
Back to top button