इस वजह से जैदपुर के एक परिवार में हुई जमकर मारपीट, जानें पूरा मामला

बाराबंकी जिले में जमीन विवाद को लेकर बहनों ने अपने इकलौते सगे भाई व उसकी पत्नी की जमकर पिटाई की और जान से मारने की धमकी दी। मारपीट में दोनो बहनें भी घायल हो गई। पुलिस ने घायलों का सीएचसी पर मेडिकल करवाकर मुकदमा दर्ज किया। 

कस्बा जैदपुर में रविवार को ज़मीनी विवाद को लेकर एक परिवार में जमकर मारपीट हो गई। मोहल्ला मोलवी कटरा में मुकेश विस्वास अपनी जमीन पर पीएम आवास के अंतर्गत मिली धनराशि से निर्माण कार्य करवा रहे थे। इसी दौरान अचानक भानमाऊ निवासी उसकी बहन रूपा पत्नी विकास व भनौली निवासी कोनोकुम्भा पत्नी नैनी गोपाल राय पहुंची। जमीन को अपनी पुश्तैनी बताकर बहस करने लगी। कुछ ही देर में बात बहुत बढ़ गई और भाई बहनों में मारपीट शुरू हो गई। दोनों बहन घर के अंदर आ गई और अपने भाई व उसकी पत्नी मोमनी की जमकर पिटाई की। इसके बाद ईंटा मारकर हमला कर दिया। ईंट लगने से मुकेश का सिर फट गया। मारपीट में दोनों बहनों को भी चोट आई हैं। 

सूचना मिलने पर पुलिस ने तीनों घायलों को इलाज के लिए सीएचसी भेजा। तहरीर मिलने पर पुलिस ने दोनो बहन व उनके पति सहित पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Back to top button