इस एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर दौड़ते हुए नजर आ रही हैं, जिसकी वजह से उन्हें लोगों का ट्रोलिंग भी झेलन पड़ा..

सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर दौड़ते हुए नजर आ रही हैं। जिसकी वजह से उन्हें ट्रोलिंग भी झेलनी पड़ गई।

सारा अली खान सिल्वर स्क्रीन से काफी समय से दूर हैं। हाल ही में उनकी फिल्म गैसलाइट ओटीटी पर रिलीज हुई थी, जो ज्यादा चर्चा नहीं बटोर पाई।

वीडियो हुआ वायरल

अब सारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो एयरपोर्ट पर दौड़ लगाते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो जैसे ही सामने आया एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं और अपनी हरकत के लिए बुरी तरह ट्रोल हो गईं।

एयरपोर्ट पर सारा ने लगाई दौड़

वायरल वीडियो में एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए दुख रही हैं। इस बीच उन्हें एक फैन मिला, जिसके साथ एक्ट्रेस ने सेल्फी भी क्लिक करवाई। सेल्फी के बाद सारा पैपराजी को देखकर अचानक दौड़ पड़ी और सीधे अपनी कार के पास जाकर रुकीं।

एक्ट्रेस हुईं ट्रोल

सारा अली खान के इस वीडियो को पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है, जो थोड़ी देर में ही वायरल हो गया। इसके साथ ही सारा की ट्रोलिंग शुरू हो गई। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, “ये तभी भागती है जब मीडिया आती है। ओवर एक्टिंग की दुकान है ये। इनके पीछे भागना बंद कर दो और कोई अटेंशन मत दो, कोई पोस्ट शेयर मत करो इनका फिर देखों कितनी तेज भागती है ये।” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “ड्रामेबाज लड़की।”

सारा की आने वाली फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही आदित्य धर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा में अभिनेताके साथ नजर आने वाली हैं। ये फिल्म महाभारत के योद्धा अश्वत्थामा पर आधारित होगी। इस फिल्म के जरिए दोनों एक दूसरे के साथ पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करने वाले हैं।

सारा की आखिरी फिल्म

सारा अपनी हालिया रिलीज फिल्म गैसलाइट में विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सेन के साथ नजर आई थीं। इससे पहले एक्ट्रेस फिल्म अतरंगी रे में नजर आई थी। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष लीड रोल में थे। फिल्म के गाने हाय चकाचक के लिए एक्ट्रेस ने खूब तारीफ बटोरी थी।  

Back to top button