Twitch ने यूजर्स के लिए एक नए फीचर को रोल आउट करने की दी ये जानकारी..

टेलीविजन ब्रॉडकास्टिंग सर्विस Twitch अपने यूजर्स के लिए एक नए फीचर को रोल आउट करने जा रहा है। Twitch ने हाल ही में अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी है।

कंपनी ने कहा है कि यूजर्स के लिए चैट हिस्ट्री फीचर पेश किया जा रहा है। इस सर्विस का फायदा यह होगा कि यूजर किसी भी चैनल पर स्ट्रीमिंग से पहले वहां मौजूद चैट को पढ़ सकेंगे। कंपनी ने जानकारी दी है कि आने वाले हफ्तों में इस फीचर को पेश कर दिया जाएगा।

नए फीचर को लेकर Twitch ने जानकारी दी है कि यूजर्स को किसी भी चैनल पर बीते 1 घंटे की चैट को पढ़ने का फीचर दिया जाएगा। यूजर 50 ऐसे चैट्स को पढ़ सकेगा, जो उसकी गैरमौजूदगी में हुई हों।

jagran

छोटे स्ट्रीम्स पर हो सकता है कि चैटर्स लंबी बातचीत ना करें और यह उस स्थिति में 50 मैसेज भी ना पाए, ऐसे में यूजर को सुविधा होगी कि वह बीते घंटे के मैसेज पढ़ सकेगा और जान सकेगा कि किस विषय पर बातचीत चल रही है।

जानकारी हो कि पिछले दिनों ही टेलीविजन ब्रॉडकास्टिंग सर्विस Twitch ने प्रोग्राम को आसान बनाने के लिए एड्स इनसेंटिव प्रोग्राम को अपडेट किया था। एड्स को लेकर यूजर्स को सुविधा दी गई थी कि वे एड पर ऑप्ट इन रह सकते हैं।

बता दें Twitch एक अमेरिकी वीडियो लाइव स्ट्रीमिंग सर्विस है। इस सर्विस के तहत वीडियो गेम लाइव स्ट्रीमिंग पर ज्यादा फोकस किया जाता है। Twitch ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन की सहायक कंपनी Twitch Interactive की सर्विस है।

Back to top button