इस होटल में हनीमून मनाने के लिए मिल रहे हैं 70 लाख, लेकिन पूरी करनी होगी ये…

सभी लड़के और लड़कियों की शादी से पहले एक इच्छा होती है कि वह शादी के बाद किस जगह हनीमून मनाने जाएंगे.कई शादीशुदा कपल्स अक्सर बड़े और अच्छे होटल में जाना पसंद करते हैं, लेकिन अक्सर होटल का बिल और उसके अंदर खाने का जो खर्च होता है उसे देखने के बाद अपने बजट को लेकर थोड़े परेशान जरुर हो जाते हैं. अगर आपको पता लगे कि आप अपना हनीमून किसी अच्छे होटल में और वो भी बहुत अच्छे डिस्काउंट के साथ मना सकते हैं तो कैसा लगेगा, चलिए आपको बताते है एक ऐसे खास होटल के बारें में.

इस होटल में हनीमून मनाने के लिए मिल रहे हैं 70 लाख, लेकिन पूरी करनी होगी ये...

जी हां आज हम आपको ऐसे होटल के बारे में बताने जा रहे हैं जहां शादीशुदा कपल्स के लिए बहुत अच्छा ऑफर है. शादी के बाद अगर आप हनीमून मनाने जाते है तो अलग-अलग ऑफर मिलते है लेकिन जिस होटल की हम बात कर रहे हैं वो होटल सभी होटले से अलग है.आज हम आपको ऐसे होटल के बारे में बता रहे हैं जो आपको वहां हनीमून मनाने के बदले 70 लाख रुपये देगा, लेकिन आपको इसके बदले उनकी एक शर्त पूरी करनी होगी,जो हर किसी के बस के नहीं.

आपको बता दें कि ये होटल खास ऑफर देता है, अगर आप अपने हनीमून के समय इस होटल में प्रेग्नेंट हो जाती हैं, तो आपको 70 लाख का ईनाम मिलेगा. हैरान होने वाली बात तो है लेकिन यह बात सच है.

होमवर्क नहीं किया तो टीचर ने लगातार छह दिन तक दी ऐसी सजा, सुनकर हिल जाएगे आप..

इस होटल में मिलेगा ये खास ऑफर

चलिए आपको बताते हैं कि किस जगह यह बेहतरीन ऑफर मिल रहा है. इजरायल में येह्दा नामक होटल है और इस होटल ने अपने ग्राहकों को दिया है एक बेहतरीन ऑफर. इस होटल ने एक बेहतरीन ईनाम भी रखा है उसके मुताबिक अगर येह्दा होटल में आए हुए कपल्स उनकी तय किये गए तारीख के दिन प्रेग्नेंट हो जाते हैं, तो उन्हें इनाम में तकरीबन 70 लाख रूपये और होटल का पूरा खर्च माफ़ कर दिया जाएगा. यह समारोह का आयोजन होटल लीप ईयर में यानि कि 4 साल में एक बार होता है.

भले ही आपको ये बात सुनकर अटपटी सी लग हो लेकिन ये बात सच है कि इजरायल में येह्दा नामक होटल में ये ऑफर दिया जाता है, तो यदि आपको भी इस ऑफर का लाभ उठाना है तो शादी के बाद हनीमून मनाएं तो इस जगह जाना ना भूले.

Back to top button