इस लड़की ने सरेआम की बेशर्मी की सारी हदें पार, अब तक लाखों लोगों ने देखा ये वीडियो

यह बात तो आप सभी जानते हैं कि महिला ही महिला की दुश्मन होती है. आज किसी लड़की को दुश्मनों की ज़रूरत नहीं पड़ती क्योंकि लड़कियों की दोस्त लड़कियां ही उनकी सबसे बड़ी दुश्मन होती हैं. एक लड़की की दोस्ती लड़के से अच्छी से चल सकती है, लेकिन लड़की से कभी नहीं. लड़की कितनी भी अच्छी दोस्त क्यों न हों एक न एक दिन लड़ाई होना तय है. आमतौर पर कहा जाता है कि महिलाओं के जो भी दर्द होते हैं उसे एक महिला ही समझ सकती है लेकिन महिलाओं के अन्दर घमंड नाम का एक कीड़ा भरा रहता है कि मैं क्यों उसकी मदद करूँ और आखिर मुझसे आगे कोई कैसे जा सकता है. आगे-आगे की रेस के चलते आजकल लड़कियां तो सड़क पर ही लड़ पड़ती हैं.

इस लड़की ने सरेआम की बेशर्मी की सारी हदें पार, अब तक लाखों लोगों ने देखा ये वीडियो

जी हाँ वैसे तो आपने अक्सर महिलाओं को लड़ते हुए देखा होगा लेकिन आज जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं उस जैसी लड़ाई आपने कभी नहीं देखी होगी. आप सभी इस वीडियो में देखेंगे कि तीन-चार लड़कियां आपस में ऐसे लड़ाई कर रही हैं कि वहां मौजूद सभी लोगों के होश उड़ जाते हैं कि आखिर ऐसे कौन लड़ता है.

यह वीडियो देश की राजधानी दिल्ली का है और इस वीडियो में लड़ाई दो गुटों की लड़कियों के बीच की लड़ाई है. ये लड़कियां एक दूसरे को दौड़ा दौड़ा कर मार रही हैं. इन लड़कियों को इस बात तक का होश नहीं है कि लोग इन्हें देख रहे हैं और उनका सरे आम तमाशा बन रहा है. इन लड़कियों ने अपने गुस्से के चलते एक दूसरे के कपड़े तक फाड़ दिए थे.

सबसे हॉट स्टार किड्स में शामिल है पूजा बेदी की बेटी आलिया, देखेंगे तो बस देखते रह जायेंगे

इन लड़कियों की लड़ाई देखकर आस पास के लोग उनकी लड़ाई का मजा लेने लगे और उन्ही लोगों में से ही किसी एक ने उनका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. जो कि आज वायरल हो रहा है.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button