फिल्म के लिए इस मशहूर हॉलीवुड एक्टर ने मुंडवाया सिर

- in मनोरंजन

फिल्मों में अपने किरदार को बखूभी निभाने के लिए और उसमे जान डालने के लिए कुछ कलाकार किसी भी हद तक चले जाते हैं. ऐसा ही एक कलाकार हैं मशहूर हॉलीवुड अभिनेता टॉम हार्डी.फिल्म के लिए इस मशहूर हॉलीवुड एक्टर ने मुंडवाया सिर

टॉम ने हाल ही में अपने किरदार के लिए कुछ ऐसा किया जिसके बाद हर कोई उनकी और उनके काम के प्रति समर्पण की खूब तारीफें कर रहा हैं. दरअसल टॉम जल्द ही आगामी बायोपिक फिल्म ‘फोंजो’ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वो अल कपोन का किरदार निभाएंगे. टॉम ने इस किरदार को निभाने के लिए अपना सिर मुंडवा लिया.

जी हाँ… सही सुना आपने टॉम ने किरदार में जान डालने के लिए और उसे रियलास्टिक दिखाने के लिए अपने बाल मुंडवा लिए. सूत्रों की माने तो फिल्म का प्रोडक्शन शुरू हो गया हैं. फिल्म का सेट न्यू ऑरलियन्स में हैं जहां 40 वर्षीय टॉम सिर मुंडवाए नजर आए.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं टॉम ने गाढे रंग की ग्रे-शर्ट और ब्लैक एथलिट शॉर्ट्स पहनी हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें फिल्म फोंजो कपोल के जीवन पर आधारित फिल्म हैं. कपोल एक अमेरिकी गैंगस्टर हैं जिसने लाठी के बल पर शिकागो पर शासन किया था. अब देखना तो ये हैं कि टॉम को इस किरदार में लोग कितना पसंद करते हैं.

You may also like

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में योद्धा बनकर दुश्मनों के छक्के छुड़ाने आईं ये अभिनेत्री

आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स