इस कंपनी को हैं आलसी लोगों की जरूरत, वजह जानकर हो जाओगे हैरान

इस कॉम्पटीशन के जमाने में कोई भी नौकरी पाने के लिए आपको मेहनती और जुझारू होने की जरूरत हैं ताकि आप दूसरों से आगे बढ़कर अपनी जगह बना पाए। कोई भी कम्पनी एक्टिव लोगों को ही काम पर रखना चाहेगी, लेकिन इसके उलट एक हैरान करने वाला मामला सामने आ रहा हैं जहां कम्पनी ने अनोखी नौकरी निकाली हैं जिसमें मेहनती नहीं बल्कि आलसी लोगों की जरूरत हैं। सोशल मीडिया पर इस नौकरी का विज्ञापान खूब वायरल हो रहा हैं जिसने सभी को हैरानी में डाल रखा हैं। आप भी काम करने से कतराते हैं या फिर आपको अपना ऑफिस पसंद नहीं है। या फिर कुछ ऐसा काम चाहता है जहां जाकर आप बस आराम कर सकें तो आपके लिए बहुत अच्छी नौकरी इंतजार कर रही है।

https://twitter.com/NoContextBrits/status/1541675172633223169?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस नौकरी के लिए उम्मीदवार की योग्यता ना तो कोई डिग्री है और ना किसी खास क्षेत्र में दक्षता बस कैंडिडेट का दुखी, आलसी और कामचोर होना बहुत जरूरी है। आपकों काम करने का मन नहीं है, आप आलसी हैं, आपके भीतर आलस हैं, आप दुखी हैं तो ये नौकरी आपके लिए परफेक्ट है।

दरअसल सोशल मीडिया पर इस अजीबोगरीब नौकरी का विज्ञापन वायरल हो रहा है। इस नौकरी को देने वाली कंपनी को ऐसे कर्मचारी की तलाश हैं जो आलसी और कामचोर होने के साथ-साथ दुखी भी हों। ट्विटर पर वायरल हो रहे इस नौकरी के विज्ञापन में लिखा है- स्टाफ की जरूरत हैं, जो आलसी और दुखी हों , ताकि वो यहां पहले से काम कर रहे स्टाफ के साथ घुल-मिल सकें। ऐसे उम्मीदवारों को CV के साथ आने के लिए कहा गया है। इस जॉब के लिए सिर्फ एक शर्त रखी गई है कि, उम्मीदवार आने से पहले नहाकर जरूर आएं। खास बात यह है कि, लोग इस जॉब वैकेंसी के विज्ञापन को पढ़कर बहुत खुश हो रहे हैं और ये खूब वायरल हो रहा है। लोग इस पोस्ट पर खूब कमेंट कर रहे हैं। हालांकि इस विज्ञापन में न तो कंपनी का नाम दर्ज हैं न पता लिखा गया है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button