इस अभिनेत्री का ड्रीम हुआ पूरा ‘इश्क तेरा’ में करेगी डबल रोल

- in मनोरंजन

फिल्म ‘दिल से’, ‘अशोका’, ‘हासिल’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी अभिनेत्री ऋशिता भट्ट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘इश्क तेरा’ को लेकर सुर्खियों में चल रही है. इस फिल्म में ऋशिता भट्ट का मुख्य किरदार होगा इन दिनों वह फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है. इस फिल्म में ऋशिता के साथ मुख्य भूमिका में मशहूर अभिनेता मनोज पाहवा भी है जो ऋशिता के बॉस की भूमिका में दिखाई देंगे.इस अभिनेत्री का ड्रीम हुआ पूरा 'इश्क तेरा' में करेगी डबल रोल

प्रमोशन के दौरान ऋषिता ने अपने फ़िल्मी करियर और निजी ज़िंदगी के बारे में भी बातचीत की. बता दे कि ऋषिता ने अपने करियर की शुरुआत शाहरुख़ खान की फिल्म ‘दिल से’ से की थी. इसके बाद वह हिंदी सिनेमा की कई फिल्मों में नजर आई. फिल्म के प्रमोशन के दौरान ऋषिता ने फिल्म ‘इश्क तेरा’ में अपनी भूमिका को लेकर बताया कि इस फिल्म में उन्होंने कल्पना और लैला नाम की दो युवतियों का कैरेक्टर प्ले किया है.

उनका कहना है कि ये दोनों किरदार निभाना उनके लिए बेहद चैलेंजिंग थे. फिल्म में उनके किरदार को स्प्लिट पर्सनैलिटी की बीमारी है. बता दे कि ऋषिता के साथ इस फिल्म में मोहित मदान, अमन वर्मा और शाहबाज खान जैसे बड़े कलाकारों ने काम किया है. इसके अलावा ऋषिता ने बताया कि डबल रोल करना उनका एक ड्रीम था जो इस फिल्म के जरिये पूरा हुआ है. इस फिल्म के गानों में सोनू निगम, श्रेया घोषाल और सुनिधि चैहान ने अपनी आवाज दी है जबकि सिद्धार्थ महादेवन ने म्यूजिक दिया है.

You may also like

जाह्नवी कपूर की इस ड्रेस को देखकर लोगो के उड़े होश, तस्वीरे देख पागल हो जाएगे

दोस्तों बॉलीवुड की पहली सुपर स्टार रहा चुकी