बिना शादी की मां बनी इस अभिनेत्री ने 29 साल बाद की शादी, नाम हैरान कर देगा

बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्री हैं जो हमेशा अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में बनी रही हैं जिनमें से कई सारी एक्ट्रेस ऐसी भी हैं, जिन्होंने शादी के पहले ही अपने बच्चे को जन्म दे दिया मतलब बिना ब्याही मां बन गईं. जी हां अगर हम बात करें बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री नीना गुप्ता की तो नीना गुप्ता अपनी जिंदगी में कई उतार चढ़ाव के चलते हमेशा सुर्खियों में रही हैं. नीना गुप्ता की कहानी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है.

क्रिकेटर  विव रिचर्ड्स और नीना ने शादी…

एक तरफ जहां नीना अपनी एक्टिंग को लेकर सुर्खियों में रही हैं तो वहीं वो अपने अफेयर को लेकर भी चर्चा में रही हैं. बता दें कि नीना को क्रिकेट खिलाड़ी से प्यार हो गया था दोनों का प्यार इतना आगे तक बढ़ गया कि दोनों की एक बेटी भी हुई लेकिन क्रिकेटर  विव रिचर्ड्स और नीना ने आपस में शादी नहीं की, लेकिन 1989 में नीना विवियन से बिना विवाह किए मसाबा को जन्म दिया और साल 2008 में नीना ने विवेक मेहरा से शादी कर ली.

शादी से पहले क्रिकेटर विव रिचर्ड्स को कर चुकी हैं डेट 

विवियन पहले से ही शादीशुदा थे ये बात नीना…

जिस समय विवियन नीना से मिले थे तब वो विवियन पहले से ही शादीशुदा थे ये बात नीना को पहले से ही पता था लेकिन फिर भी नीना और विवियन  का अफेयर चला लेकिन कुछ सालों बाद विवियन और नीना के आपसी लड़ाई झगड़े के चलते दोनों के रिश्ते में दरार पैदा हो गई और दोनों अलग हो गए और फिर…

बॉलीवुड में आने से पहले ये एक्टर करता था चाय लाने का काम…

नीना गुप्ता ने साल 2008 में विवेक मेहरा से की शादी

विवियन से दिल टूटने के बाद नीना गुप्ता ने साल 2008 में दिल्ली में रहने वाले विवेक मेहरा के साथ शादी के बंधन में बंध गईं. जानकारी के लिए बता दें कि विवेक चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं. नीना और विवेक ने चोरी चुपके से शादी की थी. बता दें कि विवियन से नीना ने भले शादी ना की हो लेकिन उनकी बेटी मसाबा उनके साथ रहती हैं. मसाबा फैंशन डिजाइनर हैं.

Back to top button