कपिल के इस हरकत से फिर मचा बवाल, इस हेरोइन के साथ सबके सामने किया ये गंदा मजाक

- in मनोरंजन

मशहूर स्टैंड अप कॉमेडियन कपिल शर्मा ने फर्श से अर्श तक अपनी पहचान खुद बनाई है। कपिल ने कॉमेडी शो ज से लेकर दर्शकों के दिलों पर राज किया है। आज कॉमेडी किंग बन चुके कपिल शर्मा का जन्मदिन है।

बॉलीवुड स्टार्स और स्ट्रगलिंग एक्टर्स किसी न किसी हीरोइन के साथ काम करने का सपना देखते हैं। उधर कपिल शर्मा है कि हर हीरोइन के साथ बराबर के रोमांटिक सीन कर लेते हैं।

कपिल इकलौते ऐसे सितारे रहे हैं जिन्हें गिनी-चुनी फिल्मों में काम करने के बावजूद बॉलीवुड की सबसे हसीन अभिनेत्रियों के साथ फ्लर्ट करने का मौका मिल जाता है।

Image result for kapil sharma flirt with actressess

पहले कलर्स टेलीविजन पर ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और अब सोनी टीवी के ‘द कपिल शर्मा शो’ में कपिल अपने शो में फिल्मों के प्रमोशन के लिए आने वाली हीरोइनों के साथ फ्लर्ट करने का कोई मौका नहीं चूकते। कपिल की इस आदत से उनकी काफी आलोचना हुई है। कपिल को काफी खरी-खोटी सुनाई गई।

कपिल अब तक प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, बिपाशा बसु, जैकलीन फर्नांडिस, कंगना रनौत, काजोल, रवीना टंडन, सोनाक्षी सिन्हा से लेकर भाबी जी घर पर हैं की अदाकारा सौम्या टंडन तक सभी जानी मानी एक्ट्रेसेज के साथ मस्ती-मजाक कर चुके हैं। कपिल का मजाक काफी बोल्ड होता है वह गले लगाने से लेकर सेट पर हीरोइनों के साथ शादी तक रचा लेते हैं।

Related image

कपिल अब तक सबसे ज्यादा मशहूर हुए भारतीय कॉमेडियंस में से एक हैं। कपिल का शो के दौरान हीरोइनों के साथ फ्लर्ट करने का यह अंदाज बहुत ले लोगों को नहीं भाया। इसलिए कपिल कई बार ट्रोल हुए हैं। रानी मुखर्जी से लेकर कंगना रनौत तक ने कपिल को इस हरकत के लिए जमकर लताड़ भी लगाई थी।

हालांकि एक इंटरव्यू में कपिल से पूछा गया कि आप अपने शो पर हर हीरोइन के साथ फ्लर्ट कैसे कर लेत हैं तो कपिल का कहना था कि हां मैं हीरोइनों के साथ फ्लर्ट करता हूं तो क्या हो गया। मैं उनकी पूरी इज़्जत भी करता हूं। और खूबसूरती की तारीफ कौन नहीं करता।किसी के भी सामने कोई खूबसूरत महिला हो तो वो उसकी तारीफ किये बिना नहीं रह पाएगा। 

Related image

अपने बारे में सबसे अजीब अफवाह सुनने पर कपिल ने कहा कि वो और प्रियंका चोपड़ा शादी कर रहे हैं ये सबसे अजीब अफवाह थी। कपिल ने चुटकी लेते हुए ये भी कहा कि मुझे लगा कि प्रियंका अपने आप ही मान गईं।

हालांकि मल्लिका शेरावत और सोम्या टंडन को कपिल का फ्लर्ट अच्छा नहीं लगा था। शो में दोनों ही अनकंफर्टेबल हो गईं थीं।

Related image

वैसे तो कपिल की फेवरिट उनकी दीपू हैं यानि कि दीपिका पादुकोण हैं। कपिल सरेआम दीपिका पादुकोण के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं। इसलिए पहली फिल्म में हीरोइन का नाम भी दीपिका रखा था। 

Image result for kapil sharma flirt with actressess

बात बस इतनी ही नहीं है। कपिल ने फ्लर्ट करते-करते जैकलीन फर्नांडिस के साथ तो शादी ही रचा ली थी।  अपने शो के सेट पर ही शादी करके दोनों ने फोटो शेयर की और उनकी मां ने इस नए नवेले जोड़े को आशीवार्द भी दे दिया।

Box office: ‘रेड’ पर भारी पड़ी ‘Baaghi 2’, कमाई के मामले में बनाया अब तक का सबसे बड़ा रिकॉर्ड…

Related image

हालांकि यह सब मजाक था। कपिल हीरोइनों के साथ फ्लर्ट से लेकर कई बार नॉनवेज जोक्स के लिए भी विवादों में रह चुके हैं।

 

You may also like

ईशा अंबानी की सगाई में छाया बॉलीवुड की इस अभिनेत्री का जादू…

फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने