ये 23 वर्ष की लड़की बनी घोड़े के बच्चे की माँ, पूरी बात जान कर रह जायेंगे हैरान

आपने इन्टरनेट पर कई वायरल फोटोज देखे होंगे जिसमें कई अजीब चीज़ें होती हैं लेकिन इस समय एक ऐसा फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपको यकीन नहीं होगा और आपका दिमाग हिल जायेगा. इस दुनिया में कुछ भी हो सकता है, नामुमकिन कुछ भी नहीं.

ये 23 वर्ष की लड़की बनी घोड़े के बच्चे की माँ, पूरी बात जान कर रह जायेंगे हैरान कुत्ते के साथ सम्बन्ध !

आज हम आपको ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसे सुनने के बाद आप दांतों तले अपनी उंगलियां दबा लेंगे. क्या अपने सुना है कि कभी किसी इंसान ने जानवर के बच्चे को जन्म दिया है ? सुनने में ये बहुत अजीब लग सकता है और हो सकता है, एकाएक आप इसपर यकीन ना करें पर आजकल ऐसे किस्से दुनिया में हो भी रहे है और सुनाई भी दे रहे है.

आपको याद होगा कुछ समय पहले एक बकरी ने इंसान जैसे दिखने वाले बच्चे को जन्म दिया था दूसरी और एक लड़की कुत्ते के साथ सम्बन्ध बनाती हुई पाई गयी थी. ऐसा ही एक किस्सा अब हुआ है और यह घटना मैनचेस्टर की है जहाँ एक लड़की ने घोड़े जैसी आकृति वाले को जन्म दिया है. यह बात मानचेस्टर की रहने वाली 23 वर्ष की युवती की है जिसके साथ यह हादसा हुआ.

दोस्तों बात शुरुआत से इस तरह हुई थी किस लड़की को पेट में दर्द होने लगा था. यह अक्सर डॉक्टर के पास जाकर अपने पेट के दर्द की दवाइयां जाती थी, तो बाद में पेट फूलने के बाद इस लड़की ने जब सोनोग्राफी करवाई तो वह प्रेग्नेंट पाई गई और उसके अंदर घोड़े जैसे दिखने वाला बच्चा दिखाई दिया.

लड़की ने एक भयानक सच्चाई कबूली की अक्सर गन्दी फिल्में देखकर उसने भी घर के पीछे बंधे अपने घोड़े से कई बार गन्दी हरकतें की है जिसका नतीजा उसे अब भुगतना पड़ रहा है. लड़की ने कहा मैंने सपने में भी नहीं सोचा था की एक जानवर से भी उसे बच्चा हो सकता है.

https://youtu.be/Den5KixESM8

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button