बेहद कम दाम पर मिल रही हैं SAMSUNG की ये फ्रिज, ऐसे उठाए ऑफर का लाभ

फ्लिपकार्ट पर चल रही दिवाली सेल में वैसे तो बहुत सारे प्रोडक्ट पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है लेकिन अगर आप अपने घर में रखे हुए होम अप्लायंसेज को बदलना चाहते हैं और उनकी जगह पर मैं और बेहतरीन होम अप्लायंसेज लाना चाहते हैं तो यह आपके लिए बेहद ही खास मौका है. आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट सेल पर रेफ्रिजरेटर पर भी तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है. अगर आप इन्हें खरीदते हैं तो इन पर भारी भरकम बचत की जा सकती है. अगर आप भी एक दमदार रेफ्रिजरेटर की तलाश में है तो आज हम आपको एक बेहतरीन ऑप्शन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे ग्राहक तकरीबन आधी कीमत में खरीद सकते हैं

कौन सा है ये रेफ्रिजरेटर 

SAMSUNG 253 L Frost Free Double Door 2 Star Refrigerator ही वह ऑप्शन है जिसके बारे में हम बात कर रहे थे क्योंकि इस पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. आपको बता दें कि यह 253 लीटर की क्षमता वाला रेफ्रिजरेटर है जिसमें आपको डबल डोर मिल जाते हैं. यह रेफ्रिजरेटर काफी ज्यादा स्पेस के साथ आता है ऐसे में आप अपने घर में फल सब्जियों समेत बचा हुआ खाना और बेवरेजेज को बीच में संभाल कर रख सकते हैं. अगर बात करें इसकी कीमत की तो ग्राहक इसे ₹23990 में खरीद सकते हैं लेकिन अगर आपको यह कीमत ज्यादा लग रही है तो हम आपको इस पर मिल रहे दमदार ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं.

क्या है ऑफर 

आपको बता दें कि इस रेफ्रिजरेटर पर ग्राहकों को ₹13000 का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है और अगर यह एक्सचेंज बोनस इस रेफ्रिजरेटर की कीमत से कम कर दिया जाए तो इसकी कीमत तकरीबन ₹11000 हो जाती है तो कुल मिलाकर आप इस रेफ्रिजरेटर को ₹11000 में खरीद सकते हैं.

Back to top button