राजस्थान में नए साल का स्वागत करने पहुचे बॉलीवुड के ये स्टार्स…

राजस्थान में नए साल के जश्न को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए है। पुलिस ने होटलों और पर्यटक स्थलों पर सुरक्षा बढ़ा दी है। हर थाना क्षेत्र में नाकाबंदी और वाहनों की जांच की जा रह है।  प्रदेश में नए साल मनाने के लिए सवाई माधोपुर जिला स्थित रणथंभौर में सेलिब्रिटीज का जमावड़ा लगना शुरू हो गया है। देशी-विदेशी मेहमान रणथंभौर समेत प्रमुख पर्यटन स्थलों पर पहुंच गए है। फिल्म अभिनेता अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा रणथंभौर पहुंचे हैं। वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा जयपुर पर स्पाॅट किए गए। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा नए साल का जश्न रणथंभौर के एक लग्जरी रिसोर्ट में मनाएंगे। 

रणथंभौर अलग ही पहचान रखता है

बता दें, राजस्थान के सवाई माधोपुर जिला स्थित रणथंभौर बाघों की स्वछंद अठखेलियों को लेकर विश्व में अपनी एक अलग ही पहचान रखता है। जिसकी वजह से रणथंभौर में साल भर देशी विदेशी पर्यटकों की भीड़ लगी रहती है। दिसम्बर व जनवरी माह में रणथंभौर में पर्यटन पीक पर रहता है। शीतकालीन छुट्टियों से ही यहाँ पर्यटकों का जमावड़ा लगाना शुरू हो जाता है। वहीं नए साल का जश्न मनाने के लिए बड़ी संख्या में सैलानी रणथंभौर पहुंचते है। इसी कड़ी में नए साल के आगमन को लेकर इन दिनों रणथंभौर पर्यटकों से गुलजार है। नए साल के आगमन का जश्न मनाने के लिए सवाई माधोपुर स्थित रणथंभौर में पर्यटकों का जमकर सैलाब उमड़ रहा है। यहां बड़ी संख्या में देशी विदेशी सैलानी रणथंभौर भ्रमण के लिए यह पहुंच रहे है। पर्यटकों की भारी भीड़ के चलते जहां रणथंभौर की ऑनलाइन बुकिंग आगामी कुछ दिनों के लिए पुरी तरह फूल है। वहीं रणथंभौर के सभी फुल हो चुके है ।

कैटरनी कैफ- विक्की कौशल

फिल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विक्की कौशल भी राजस्थान में ही नया साल मनाएंगे। दोनों फिल्म अभिनेता 26 दिसंबर को ही जोधपुर पहुंच गए थे। इसके बाद जवाई बांध के लिए रवाना हुए थे। बताया जा रहा है कि दोनों स्टार राजस्थान घूमने के लिए आए है। शादी के एक साल बाद दोनों एक बार फिर राजस्थान आए हुए है। बताया जा रहा है कि उदयपुर में नया साल मना सकते हैं। बता दें, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने रणथंभौर में पिछले साल शादी की थी। कैटरीना कैफ का राजस्थान से खासा लगाव रहा है। यहां संस्कृति और किलों को कई बार तारीफ कर चुकी है। 

Back to top button