इन सितारों को बेहद पसंद है न्यूड होकर सोना

- in मनोरंजन

बॉलीवुड के सितारों कू पूरी दुनिया में उनकी अदाकारी और आदतों के लिए जाना जाता हैं। लेकिन कुछ आदतें ऐसी होती है जो इंसान को सबसे अलग बनती हैं। ऐसी ही एज आदत बॉलीवुड के कई सितारों को हैं। ओर वह आदत हैं न्यूड होकर सोना। जी हाँ बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं जिनको सोते समय अपने बदन पर एक भी कपडा पसंद नहीं हैं। आदत अच्छी है या बुरी पाता नहीं लेकिन आदत तो आदत हैं। आज हम आपको उन्हीं बॉलीवुड सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें इस तरह नंगे होकर सोना पसंद हैं।

* एमी जैक्सन : ब्रिटिश मॉडल एमी जैक्सन का हाल ही में एमी ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की हैं जिसमें वे बिना कपड़ों के लेटी दिखाई दे रही हैं और कैप्शन में ब्लिस लिखा है। एमी की इस फोटो और कैप्शन को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे नेकेड होकर सोना पसंद करती हैं।

* जॉन अब्राहम : बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम भी हर रात नेकेड होकर सोना पसंद करते हैं। न्यूड होकर सोने के बारे में जॉन ने एक इंटरव्यू में कहा था, हर रात न्यूड होकर सोता हूं, क्योंकि यह कॉम्फर्टेबल होता है। ऐसा करने से अच्छा महसूस होता है। अब अपने ही घर में चादर के नीचे कपड़े क्यों पहनूं?

रजनीकांत की इस फिल्म में सेंसर बोर्ड की चली कैंची, लगाए 14 कट

 

* जैकलीन फर्नांडिस : बॉलीवुड की फेवरेट एक्ट्रेस जैकी को भी न्यूड सोना पसंद है। वीजे अनुष्का दांडेकर को दिए एक इंटरव्यू में जैकलीन फर्नांडिस ने कबूल किया कि उन्हें बिस्तर पर बेहद कम कपड़े पहनकर सोना पसंद हैं।

* पूनम पांडे : ये हॉट एक्ट्रेस हमेशा किसी न किसी वजह से मीडिया में छायी रहती है। पूनम पांडे ने इस बात का खुलासा एक ट्वीट के माध्यम से किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि, न्यूड होकर सोइए, पता नहीं कब आपको आपके सपनों का राजकुमार मिल जाए।

* पद्मालक्ष्मी : ये सेलेब्रिटी टैलेंटे का खजाना है, पद्मालक्ष्मी मॉडल, लेखक, अभिनेत्री, टीवी होस्ट और प्रोड्यूसर है, पद्मालक्ष्मी ने यह बात शेयर की थी कि वह बेड पर कम से कम कपड़े पहनना पसंद करती हैं, साथ ही वह ऐसा तभी करती हैं जब वह जगह के साथ कम्फर्टेबल फील करती हों।

You may also like

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में योद्धा बनकर दुश्मनों के छक्के छुड़ाने आईं ये अभिनेत्री

आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स