साड़ी में गार्जियस लुक के लिए ब्लाउज़ के ये ऑप्शन्स हैं एकदम परफेक्ट

वैसे तो साड़ी पहनने के कई सारे तरीके हैं, लेकिन इनमें से दो सबसे ज्यादा पॉपुलर है। पहला सीधे पल्लू के साथ और दूसरा उल्टा पल्लू। पल्लू को तरीके से कैरी कर सिंपल सी साड़ी में भी गार्जियस लुक पा सकती हैं। शादी-ब्याह या फेस्टिवल के मौके पर साड़ी सेफ एंड बेस्ट बेस्ट होती है। एथनिक वेयर्स की लिस्ट में तो ये टॉप पर होती हैं, लेकिन जरा सोचिए ऑफिस में होली-दिवाली पार्टी हो या फिर तीज या करवाचौथ का व्रत, ऐसे मौकों पर ज्यादातर महिलाएं साड़ियां ही पहनना पसंद करती हैं, जिसमें अलग लुक पाने के लिए आपको काफी मशक्कत करनी पड़ सकती है, तो ऐसे में आप साड़ी के ड्रेप के साथ एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं, जिसके लिए सीधा पल्लू है शानदार ऑप्शन। आइए जानते हैं सीधा पल्लू कैरी करने के टिप्स और इसके साथ किस तरह के ब्लाउज़ लगेंगे बेस्ट। 

सीधे पल्लू साड़ी के लिए ब्लाउज़ ऑप्शन्स

पेप्लम ब्लाउज़

इस तरह की साड़ी के साथ पेप्लम ब्लाउज़ कैरी कर आप नजर आ सकती हैं खूबसूरत और स्टाइलिश। सीधे पल्लू की साड़ी में आपका मिडरिफ (कमर और छाती के बीच का भाग) शो होता है, तो अगर आप इसमें कंफर्टेबल नहीं, तो आपके लिए पेप्लम ब्लाउज़ परफेक्ट ऑप्शन है। साथ ही हल्की सर्दियों के लिए भी इसे चुन सकती हैं। मैचिंग या कॉन्ट्रॉस्ट दोनों में ही ये अच्छे लगेंगे। 

स्ट्रेपलेस ब्लाउज़

अगर आप खुद की शादी के किसी फंक्शन में साड़ी पहनने की सोच रही हैं, तो वहां सीधे पल्लू का स्टाइल ट्राई करें और उसेे स्ट्रैपलेस ब्लाउज़ के साथ टीमअप करें। यकीन मानिए ये ऐसा कॉम्बिनेशन होगा, जिसमें हर कोई पहली बात तो आपकी तारीफ करेगा और दूसरा आपको पलट-पलट कर देखेगा। 

हॉल्टर नेक ब्लाउज़

हॉल्टर नेक तीसरा बेस्ट ऑप्शन है सीधे पल्लू साड़ी के लिए। स्लिम-ट्रीम फीगर पर तो ये ब्लाउज़ सीधे क्या उल्टे पल्लू में भी आपके ग्लैमर को बढ़ा देता है। कॉकटेल पार्टी, संगीत नाइट या फिर ऑफिस के किसी इवेंट में आप इस लुक के साथ एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं। 

कॉर्सेट ब्लाउज़

थोड़ा और एक्सपेरिमेंट के लिए रेडी हैं, तो कॉर्सेट स्टाइल ट्राई कर सकती हैं। देसी लुक पर मॉर्डन स्टाइल वाला ये ब्लाउज़ तो गजब लुक क्रिएट करेगा। टोन्ड बॉडी पर तो ये कमाल का लुक देगा। 

ध्यान रखें ये बात

कॉटन, शिफॉन, सिल्क, रॉ सिल्क, सिंथेटिक और नेट फैब्रिक की साड़ियां सीधे पल्लू में बहुत जंचती हैं। वहीं ऑर्गेंन्जा, सिक्विन या हैवी वर्क वाली साड़ियों में ये ड्रेप मुश्किल होता है और अनकंफर्टेबल भी रहता है।

Back to top button