फिल्मों में आधी उम्र के एक्टर के साथ बोल्ड सीन देकर इन हिरोइनों ने लोगो के दिलों में लगाई आग

- in मनोरंजन

मुम्बई – बॉलीवुड में पिछले कुछ समय से काफी कुछ बदल गया है। पहले जहां एक्टर और एक्ट्रेस की उम्र में ज्यादा अंतर नहीं होता था तो अब वहीं अब उनकी उम्र में दोगुना अंतर देखने को मिलता है। इससे पहले आम तौर पर देखा जाता रहा है कि हीरो के मुकाबले कम उम्र की हीरोइन को चुना जाता है। सलमान ख़ान, अक्षय कुमार, अजय देवगन, शाहरुख ख़ान और आमिर ख़ान कि फिल्मों में हमें अक्सर उनसे कम उम्र की हिरोइनें देखने को ही मिलती है। लेकिन, आज हम आपको उन एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जिन्होंने खुद से कम उम्र के एक्टर के साथ रोमांस किया। तो आइये देखते हैं किन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कम उम्र के एक्टर के साथ रोमांस किया।

इन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कम उम्र के एक्टर के साथ रोमांस
ऐश्वर्या राय और शाहिद कपूर

हाल ही में ऐसी खबरे सामने आ रही थी कि मनोज कुमार और साधना की 1964 की हिट फिल्म वो कौन थी के रीमेक में शाहिद कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन मुख्य किरदार में नज़र आने वाले हैं। आपको बता दें कि शाहिद कपूर ऐश्वर्या से 7 साल छोटे हैं। गौरतलब है कि इससे पहले शाहिद ऐश्वर्या राय की फ़िल्म ताल के एक गाने में बैकग्राउंड डांसर थे लेकिन अब वो उनके साथ लीड रोल में नज़र आने वाले हैं।

ऐश्वर्या राय और राजकुमार राव

खबर के मुताबिक, फिल्म फ़न्ने ख़ान में राजकुमार और राव ऐश्वर्या की जोड़ी बनने जा रही है। आपको बता दें कि राजकुमार राव ऐश्वर्या से 11 साल छोटे हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी ही कुछ ऐसी है कि एक्टर और एक्ट्रेस में इतना अंतर होना ही चाहिए।

ऐश्वर्या राय और रणबीर कपूर

ये तो वो फिल्मे थी जिनमें बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कम उम्र के एक्टर के साथ रोमांस करेंगी। लेकिन, इससे पहल साल 2016 में ऐश्वर्या राय और रणबीर कपूर ने करण जौहर की फ़िल्म ऐ दिल है मुश्किल में रोमांस किया। फिल्म में दोनों की जोड़ी को लोगों ने खुब पसंद किया। आपको बता दें कि रणबीर कपूर ऐश्वर्या से से 9 साल छोटे हैं।

कटरीना कैफ और वरुण धवन

इस लिस्ट में अगला नाम कटरीना का है जो जल्द ही रेमो डिसूज़ा की डांस पर आधारित फ़िल्म में वरुण धवन के साथ नज़र आने वाली हैं। दोनों की उम्र में 4 साल का अंतर है।

नर्गिस फ़ाखरी और रणबीर कपूर

नर्गिस फ़ाखरी वे फ़िल्म रॉकस्टार में अपने से तीन साल छोटे रणबीर कपूर के साथ रोमांस किया था।

जैकलीन और टाइगर श्रॉफ़

फिल्म अ फ्लाइंग जट में जैकलीन ने टाइगर श्रॉफ़ के साथ रोमांस किया था जो जैकलीन से 5 साल छोटे हैं।

करीना कपूर और अर्जुन कपूर

फ़िल्म की एंड का में करीना ने अर्जुन कपूर के साथ रोमांस किया था। दोनों की उम्र में 5 साल का अंतर है।

विद्या बालन और इमरान हाशमी

विद्या बालन ने पिलम द डर्टी पिक्चर, घन चक्कर और हमारी अधूरी कहानी में इमरान हाशमी के साथ रोमांस किया। जबकि, इमरान हाशमी विद्या से एक साल छोटे हैं।

विद्या बालन और शाहिद कपूर

विद्या बालन और शाहिद कपूर की उम्र में 3 साल का अंतर है लेकिन फिल्म किस्मत कनेक्शन में विद्या बालन और शाहिद कपूर ने साथ काम किया था।

प्रियंका चोपड़ा ने रणवीर सिंह

फिल्म गुंडे में प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर नज़र आये। प्रियंका दोनों से तीन साल बड़ी हैं।

You may also like

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर