सामने आई मोहम्मद शमी की पाकिस्तानी गर्लफ्रेंड, सम्बंधों और मैच फिक्सिंग पर दिया ये बड़ा बयान

- in खेल

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी, पत्नी हसीन जहां के लगाए गए अरोपों के कारण सबके निशाने पर आ गए हैं..पर्सनल लाइफ में उठे इस विवाद का साया उनके करियर पर भी आ गया है.. बीसीसीआई ने जहां उनके अनुबंध को खत्म कर दिया है वहीं आईपीएल में भी उनके खेलने पर संशय बना हुआ है । इऩ सारे घटनाक्रम के दौरान शमी की कथित पाकिस्तानी गर्लफ्रेंड अलिश्बा भी सुर्खियों में छाई रही.. सारी दुनिया ये जानना चाहती है आखिर ये अलिश्बा है कौन? ऐसे में अब जाकर उस कथित गर्लफ्रेंड ने चुप्पी तोड़ी है। अलिश्बा ने शमी से अपने सम्बंधो से लेकर शमी पर लगाए गए मैच फिक्सिंग के आरोपों पर भी अपना स्पष्टीकरण दिया है।

शमी से मुलाकात की बात स्वीकार की

मोहम्मद शमी की कथित पाकिस्तानी गर्लफ्रेंड अलिश्बा ने दुबई के एक होटल में शमी से मुलाकात की बात स्वीकार की है। अलिश्बा का कहना है कि वो एक प्रशंसक के तौर शमी से मिली थी पर वहीं अलिश्बा ने शमी के साथ किसी भी तरह के वित्तीय लेनदेन से इनकार किया है। पाकिस्तानी मॉडल अलिश्बा ने शमी को एक ईमानदार इंसान बताया है और इंस्टाग्राम पर उन्हें फॉलो करने की भी बात कही। अलिश्बा ने बताया है कि उसने आईसीसी चैंपियन ट्रॉफी के बाद शमी को पहला मैसेज किया था। वहीं अलिश्बा ने शमी की पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए आरोपों को घिनौना करार दिया। आपको बता दें कि हसीन ने शमी पर दुबई में पाकिस्तानी लड़की अलिश्बा से मिलने और पैसे की लेनेदेन का सनसनीखे आरोप लगाया है। अलिश्बा से पहले मोहम्मद शमी भी हसीन जहां के आरोपों को सिरे से खारिज कर चुके हैं।

पैसे की लेनदेन से इंकार किया

सामने आई मोहम्मद शमी की पाकिस्तानी गर्लफ्रेंड, सम्बंधों और मैच फिक्सिंग पर दिया ये बड़ा बयानसामने आई मोहम्मद शमी की पाकिस्तानी गर्लफ्रेंड, सम्बंधों और मैच फिक्सिंग पर दिया ये बड़ा बयानअलिश्बा ने मीडिया से बताया है कि उनकी शमी से पहली मुलाकात देर रात एयरपोर्ट पर हुई थी। वहीं अगली सुबह (आठ से नौ के बीच) वह भारतीय क्रिकेटर से मिलने उनके होटल में गई थीं। वहां उन्होंने शमी के साथ तकरीबन एक घंटे का वक्त बिताया था। अलिश्बा का कहना है कि उनकी बहन शारजाह में रहती हैं, ऐसे में दुबई में उनका अना-जाना लगा रहता है। पर अलिश्बा ने इस मुलाकात के दौरान पैसों को लेकर किसी भी तरह की बातचीत से इंकार किया है।

हसीन के आरोपों को क्लियर करने कहीं भी आने को तैयार है अलिश्बा

अलिश्बा का कहना है कि वो मोहम्मद शमी पर लगे आरोपों को क्लियर करने के लिए कहीं भी आने के लिए तैयार हैं। अलिश्बा का कहना है कि शमी एक ईमानदार इंसान हैं और अपने देश के साथ गद्दारी नहीं कर सकते हैं। ऐसे में उन पर लगाया गया आरोप बेबुनियाद और घिनौना है। साथ ही अलिश्बा ने कहा है कि, “मैं मोहम्मद भाई को नहीं जानती हूं, लेकिन शमी के मुंह से ही उनका जिक्र सुनी हूं.. मोहम्मद भाई से मेरा कुछ भी नाता नहीं है। मेरे और शमी के बीच पैसों को लेकर कभी कोई बात नहीं हुई है” । वहीं अलिश्बा ने हसीन जहां को शकी करार दिया। अलिश्बा के मुताबिक हसीन जहां ने बात का बतंगड़ बना दिया गया है।

गौरतलब है कि मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने शमी पर अवैध सम्बंधों के साथ हत्या का प्रयास, मानसिक व शारीरिक तौर पर प्रताड़ित करने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ ही हसीन ने शमी के भाई पर बलात्कार का प्रयास करने का भी आरोप लगाया है। इस मामले में शमी के खिलाफ कोलकाता में मामला दर्ज कराया गया है।

देखें अलिश्बा का बयान का वीडियो-

You may also like

पाक के लिए ‘खतरे की घंटी’ बने ये भारतीय खिलाड़ी, एशिया कप में ठोका शतक

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने एशिया