ये हैं दुनिया की सबसे अनोखी बरसात, वीडियो देख आप भी हो जाओगे हैरान..

जब भी कभी शादी के दौरान बारात नकलती हैं तो बाराती बड़े जोश के साथ नाचते हुए जाते है। लेकिन आज हम आपके लिए बारातियों का एक ऐसा नजारा लेकर आए हैं जिसमें बारातियों का जोश देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। जी हां, बारातियों का एक वीडियो वायरल हो रहा हैं जिसमे वे इतने जोश में हैं कि भरी बरसात में भी तिरपाल के नीचे नाच रहे हैं। IPS अधिकारी दीपांशु काबरा ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, इससे एपिक बारात मैंने आज तक नहीं देखी।

https://twitter.com/ipskabra/status/1544601518997143552?

वायरल वीडियो लोगों के द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं जिसे लोग अपने कमेंट के साथ अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर करते हैं। इस वीडियो में लोग भारी बारिश के बीच पीले तिरपाल के नीचे नाचते हुए जा रहे हैं। भारी बारिश के बीच बारात का नाचने का वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में उनमें से कुछ को बिना कवर के बारिश में नाचते हुए भी देखा गया, जैसे कि बारिश से उन्हें कोई फर्क ही नहीं पड़ रहा है।

इस वायरल वीडियो में लोग अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं। जिसमें एक ट्वीटर यूजर लिखते हैं मैं बारातियों के दृढ़ संकल्प से काफी प्रभावित हूं। बारात तो हो कर रहेगी! वहीं दूसरे यूजर लिखते हैं जहां चाह है, वहां राह है! इसके साथ ही एक अन्य ने इस वायरल वीडियो के जरिए देश की प्रशंसा करते हुए लिखा हमारे देश में यही अच्छा है, जिससे मैं प्यार करता हूं। लोग दिल से आनंद लेना कभी नहीं भूलते, चाहे कैसी भी स्थिति हो।

Back to top button