शाहरुख़ और गौरी खान के ये हैं इस बार के knight Rider

मुंबई। बॉलीवुड में गलियारों में इन दिनों स्टार किड्स की खूब चर्चा है। सैफीना के तैमूर से लेकर शाहरुख़ के अबराम तक। खैर, नई बात यह है कि, शाहरुख-गौरी खान के बेटे अबराम की नई तस्वीर सोशल मीडिया पर आ गई है। इस तस्वीर को गौरी ने शेयर किया है और लिखा है मेरा नाइट राइडर। शाहरुख़ और गौरी खान के ये हैं इस बार के knight Rider

शाहरुख़ खान उन अभिनेताओं में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। शाहरुख़ की पत्नी भी कभी-कभी सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली के तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इस बार उन्होंने अपने बेटे क्यूट अबराम की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर की खास बात है कि, क्यूट और नन्हें अबराम राइट कर रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए गौरी ने लिखा है कि, मेरा नाइट राइडर। तस्वीर में आप देख पाएंगे कि अबराम छोटी सी गाड़ी की राइड कर रहे हैं। 

My knight Rider …❤️ flaunting his ride.

Gepostet von Gauri Khan am Freitag, 26. Januar 2018

आपको बता दें कि, जहां एक ओर शाहरुख़-गौरी के बेेटे अबराम का नाम क्यूट स्टार किड्स की लिस्ट में टॉप पर आता है। वहीं, उनकी बेटी सुहाना का नाम ग्लैमरस स्टार डॉटर्स में शुमार है। इससे पहले गौरी कई बार अपनी फैमिली की फोटो शेयर करती आई हैं। बात करें फिल्मों की तो, शाहरुख़ खान की आनंद एल राय निर्देशित फिल्म जीरो इस साल क्रिसमस के मौके पर 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में एक बार फिर शाहरुख़ के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ को देखा जा सकेगा। इससे पहले ये तीनों स्टार्स फिल्म जब तक है जान में नज़र आए थे।  

Back to top button