ये 5 खास बातें जो आपको राजकुमार राव की ‘स्त्री’ देखने को कर देंगी मजबूर

- in मनोरंजन

हॉरर कॉमेडी फिल्म
जैसा की हम आपके ऊपर भी बता चुके हैं कि लंबे समय बाद कोई ऐसी बॉलीवुड हॉरर कॉमेडी फिल्म आई है जिसके सिनेप्रेमी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में हॉरर और कॉमेडी का शानदार मिक्स अप दर्शकों के दिलों को जीत सकता है।

डायलॉग्स
‘स्त्री’ में ‘भूतिया गर्लफ्रेंड’ से लेकर ‘फर्स्ट टाइम देखा तुझे लव हो गया, सेकेंड टाइम में सब हो गया’ जैसे शानदार डायलॉग्स भी फिल्म को बेहद खास बनाते हैं। ‘स्त्री’ में पंकज त्रिपाठी और राजकुमार राव के डायलॉग्स सिनेमा हॉल में आपकी हंसी को रुकने नहीं देंगे। सुमित अरोड़ा ने फिल्म के डायलॉग्स को लिखा है।

संगीत
‘स्त्री’ के रिलीज से पहले ही ‘नजर न लग जाए’, ‘कमरिया’, ‘मिलेगी मिलेगी’ और ‘आओ कभी हवेली’ जैसे बेहतरीन फिल्म के गाने सुपरहिट हो चुके हैं। दर्शक ‘स्त्री’ के गानों को काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म में सचिन-जिगर ने संगीत दिया है।

दमदार कहानी
‘स्त्री’ में न केवल शानदार डायलॉग्स और गाने हैं बल्कि फिल्म की दमदार कहानी भी आपका मनोरंजन करने में कामयाब रहती है। फिल्म में सस्पेंस का मसाला भी अच्छा-खासा देखने को मिलता है। कहानी में कई ट्विस्ट भी नजर आते हैं।

स्टारकास्ट
‘स्त्री’ की दमदार कहानी के अलावा स्टारकास्ट भी शानदार है। राजकुमार राव ,श्रद्धा कपूर, अपारशक्ति खुराना ,पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी सहित फिल्म के सभी किरदार में अपने अभिनय के साथ ईमानदारी दिखाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जाह्नवी कपूर की इस ड्रेस को देखकर लोगो के उड़े होश, तस्वीरे देख पागल हो जाएगे

दोस्तों बॉलीवुड की पहली सुपर स्टार रहा चुकी