बॉलीवुड के ये 4 अभिनेता जो मांस को छूते भी नहीं लेकिन बॉडी है जबरदस्त, नाम जानकर दंग रह जाएगे

दोस्तों आज हम आप को बॉलीवुड से जुड़ी कुछ ऐसी बाते बातएंगे की आप भी यकीं नहीं करेंगे की ये बिलकुल सच बात है ये बता दे की बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता होंगे की जो मांसाहारी भी होंगे लेकिन हम बात करने जा रहे है बॉलीवुड के उन चार सबसे बड़े अभिनेताओं के बारे में जो वो कभी मांस को हाथ तक नहीं लगाए है लेकिन फिर भी अपने बॉडी को इतना जबरजस्त बनाये है की आप उनकी बॉडी देखा आप भी यकीं नहीं करेंगे लेकिन, अभी भी कुछ ऐसे स्टार्स है जो पूरी तरह से शाकाहारी हैं। तो आइये आज आपको बॉलीवुड के शुद्ध शाकाहारी स्टार्स से मिलवाते हैं। तो चलिए जानते है उनके बारे में वो कौन कौन से स्टार्स है जो शुध्द शाकाहारी है.

जॉन अब्राहम

 

 

दोस्तों आप को ये भी जानकारी दे दे की बॉलीवुड का ये फेमस एक्टर है शुद्ध शाकाहारी स्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं। जॉन अब्राहम,आप को जानकारी के लिए बता दे की जॉन अब्राहम शाकाहारी होने के बावजूद शाहिद की तरह ही बहुत ही अच्छी बॉडी बनाई हुई है। जॉन अब्राहम की बॉडी देखकर कोई भी ये नहीं कह सकता कि वो शुद्धा शाकाहारी हैं। जॉन कई सालों से जानवरों की रक्षा और सुरक्षा में लगे संगठन पेटा से जुड़े हुए हैं। और पशुओं पर अत्याचार के सख्त खिलाफ हैं।और इन्हे जानवरो से बहुत ही ज्यादा लगाव रहता है

अमिताभ बच्चन

इन्हे कौन नहीं जनता है बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेता है जिनको बॉलीवुड में बिग बी और शहंशा के नाम से जाना जाता है, जिनका नाम अमिताभ बच्चन है दोस्तों आप को बता दे की अमिताभ बच्चन शुरआत से शाकाहारी नहीं थे लेकिन साल 2002 से शाकाहार अपना लिया है। अमिताभ ने कई मौकों पर खुद कहा है कि वो कई सालों तक शराब, धूम्रपान और मांस के आदी रहे हैं। शायद शराब, धूम्रपान और मांस से दूर होने की वजह से ही अमिताभ इतनी अधिक उम्र होने के बावजूद भी पूरी तरह से स्वस्थ हैं। और बॉलीवुड के फिल्मो में इस उम्र में भी काम करते है और इनका स्वस्थ रहने का राज भी यही है.

Big Show के नये अवतार की दीवानी हुई पूरी दुनिया, तस्वीरे देखकर पहचान नही पाएगे

शाहिद कपूर

जानकारी के लिए बता दे की ये बॉलीवुड के फेमस स्टार शाहिद ने साल 2003 के बाद मांस खाना एक दम छोड़ दिया था। ये भी बता दे की शाहिद ने यह फैसला ब्रेन हाइन्स की बुक लाइफ ईज फेयर नामक पुस्तक पढ़ने के बाद लिया था। यह किताब उनके पिता अभिनेता पंकज कपूर ने उन्हें गिफ्ट की थी। इस किताब की कहानी का शाहिद कपूर के दिमाग पर इतना असर हुआ कि उन्होंने मांस छोड़न का फैसला कर लिया। वो शुद्ध शाकाहारी हैं और सबको शाकाहार अपनाने की राय देते हैं।लेकिन शुध्द शाकाहरी होने के वावजूत भी शाहिद कपूर ने अपनी को क्या खूब बनाया है आपने तो शाहिद कपूर की बॉडी देखी ही होगी ना दोस्तों

आमिर खान

 

ये तो बॉलीवुड के बहुत ही बड़े अभिनेता में से एक है आप को ये भी बता दे की आमिर खान साल 2015 तक मांसाहार का सेवन करते थे पर 2015 में अपने 50वें जन्मदिन पर शाकाहार अपनाने की घोषणा से सबको चौंका दिया। उनके अनुसार शाकाहार मन को एक विशेष प्रकार की शांति देता है और ये 3 सालो से सा मांसाहारी है आमिर खान,लेकिन इनकी भी बॉडी बहुत ही अच्छी है, और ये बहुत ही क्यूट दीखते भी है.

Loading...

Check Also

कट बोलने के बाद भी किसिंग सीन में इस कदर खो गए थे दीपवीर

कट बोलने के बाद भी किसिंग सीन में इस कदर खो गए थे दीपवीर

करीब 6 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आख़िरकार आज बॉलीवुड के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com