नए घर में शिफ्ट हुआ था शख्स, सामने दिखा ‘रहस्यमय’ दरवाजा, छिपा था ऐसा राज़

हम जब किसी नई जगह पर शिफ्ट होते हैं, तो सबसे पहले इस जगह का कोना-कोना देख लेते हैं और ये अंदाज़ा लगा लेते हैं कि कौन से स्पेस को कैसे इस्तेमाल करना है. सभी इसे अपनी तरह से सजाना चाहते हैं. एक शख्स ने भी ऐसा ही सोचकर एक नए घर में शिफ्टिंग की. हालांकि उसे बिल्कुल अंदाज़ा नहीं था कि यहां उसका इंतज़ार एक अलग ही रहस्य कर रहा था.

घर में नए-नए शिफ्ट हुए शख्स को ये ढूंढना था कि वो कहां-कहां पर अपने एक्स्ट्रा सामान को रख सकता है. हालांकि उसकी नज़र एक ऐसे दरवाज़े पर पड़ गई, जिसे खोलते ही वो सदमे से बेहोश हो गया. शख्स ने अपने साथ हुई इस घटना को सोशल मीडिया पर सबके साथ शेयर किया है. ये पूरी कहानी काफी फिल्मी और दिलचस्प है.

नए घर में दिखा रहस्यमय दरवाज़ा
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर अपने साथ हुई घटना को शेयर करते हुए शख्स ने बताया है कि वो नए डूप्लेक्स में शिफ्ट हुआ था. यहां उसे एक छोटी सी गैलरी दिखी, जिसमें सिर्फ रेंगकर जाने की जगह थी. शख्स को लगा कि यहां कुछ स्टोर करने की जगह मिल जाएगी, ऐसे में वो अंदर गया. उसे सामने एक रहस्यमयी दरवाज़ा मिला, जो 20 बड़े-बड़े स्क्रू से बंद किया गया था. शख्स ने सोचा कि वो स्कू खोलकर देखेगा कि पीछे कितनी जगह है. इस काम में उसे घंटों लग गए.

घंटों की मेहनत के बाद सामने आया …
आखिरकार दरवाज़ा जब खुला, तो उसने अपने सामने कुछ ऐसा देखा कि उसके हाथों से हथौड़ी, पेंचकस और ड्रिलिंग मशीन तक छूट गए और वो वहीं पर बेहोश हो गया. दरअसल उसे सामने एक हरे रंग का 4 फीट का आदमी दिखा, जिसके चेहरे पर टांके ही टांके थे, उसे देखकर सदमा शख्स बर्दाश्त ही नहीं कर पाया. हालांकि जब वो उठा, तो उसने देखा कि वो दरअसल आदमी नहीं बल्कि एक पुतला था, जिसे हैलोवीन प्रॉप के तौर पर काफी रियलिस्टिक बनाया गया था. ये मकान में रहने वाले पुराने लोगों ने प्रैंक के तौर पर रखा होगा, जिसने शख्स को वाकई डरा दिया.

Back to top button