मध्य सिडनी के एक बहुमंजिला इमारत में भीषण आग लग गई जिसपर काबू पाने का लगातार प्रयास किया जा रहा..

आग की लपटे आसपास में भी फैल गई है। फिलहाल स्थिति को देखते हुए घटनास्थल के पास मौजूद रेलवे सेवा को भी अगले आदेश तक निलंबित कर दिया गया है।

मध्य सिडनी में एक बहुमंजिला इमारत में भीषण आग लग गई। इस आग पर काबू पाने के लिए दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची। फिलहाल, आग पर काबू पाने के लिए दमकलकर्मी कड़ी मशक्कत कर रहे हैं।

आपातकालीन सेवाओं ने इलाके की घेराबंदी कर दी है। घटनास्थल के वीडियो में सिडनी के सेंट्रल रेलवे स्टेशन के पास एक इमारत में आग बुझाने की कोशिश करते दमकलकर्मी दिखाई दे रहे हैं।

आसपास में फैली आग

इमारत की आग आसपास में भी तेजी से फैली है और पास में खड़ी एक कार भी जलकर खाक हो गई। सांसद तान्या प्लिबरसेक ने ट्विटर पर एक बयान में कहा, “मेरे मतदाता क्षेत्र में सुर्री हिल्स में भयानक आग। कृपया सुरक्षित रहें और आपातकालीन सेवाओं के निर्देशों को सुनें।”

पास के रेलवे सेवा को किया गया निलंबित

न्यू साउथ वेल्स ट्रांसपोर्ट के एक अपडेट में कहा गया है कि आग के पास की रेल सेवाओं को अगली सूचना तक निलंबित कर दिया गया। न्यू साउथ वेल्स पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि फिलहाल किसी के घायल होने की खबर नहीं है। फुटेज में दिखाया गया है कि आग की लपटे पास की एक इमारत की छज्जे तक पहुंच गई। घटना से जुड़े अन्य अपडेट्स का इंतजार है।

Back to top button