करोड़पति है ये दही-भल्ले वाला, दिल्ली में यहां लगता है ठेला, कार से आता-जाता!

सोशल मीडिया पर यूं तो बहुत से वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन कई बार कुछ ऐसा दिख जाता है, जिसे देखकर हम भौचक्के रह जाते हैं. कभी ये किसी शख्स के टैलेंट से जुड़ा हुआ वीडियो होता है, तो कभी इस वीडियो में इसमें कोई जानवर कुछ अलग सा करता हुआ दिख जाता है. वहीं कई बार ऐसा भी होता है कि कोई शख्स अपने खास अंदाज़ के लिए वायरल हो जाए.

एक ऐसे ही शख्स का वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है. आपने कभी सोचा है कि सड़क के किनारे ठेला लगाने वाले लोगों के पास असल में कितना पैसा होता है? अगर आप उन्हें गरीब समझने की भूल कर रहे हैं, तो चलिए आपको इस वक्त वायरल हो रहे करोड़पति ठेलेवाले से मिलवाते हैं.

करोड़पति दही-भल्ले वाला
वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स गाड़ी से आता है और फिर वो उसमें से बाहर निकलकर पीछे की ओर जाने लगता है. आप देखेंगे इसके बाद वो गाड़ी की डिग्गी खोलकर उसमें से दही के कई डिब्बे निकालते हैं और भल्ले का एक बड़ा सा भगोना निकालकर रखते हैं. फिर वे एक स्टूल पर अपने भगोनो की सेटिंग करते हैं और उसमें से लोगों को दही-भल्ले बनाकर देना शुरू कर देते हैं. उनकी स्पीड और साफ-सफाई भरा तरीका काफी इम्प्रेसिव है.

लाखों लोगों ने देखा वीडियो
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर bhookhasher1 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. 7 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 3.8 मिलियन यानि 38 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 1 लाख 24 हज़ार से भी ज्यादा लोग इसे पसंद कर चुके हैं. वीडियो पर लोगों ने कमेंट करते हुए कहा है स्ट्रीट फूड के हिसाब से बहुत साफ है ये. एक यूज़र ने तो मज़ाक में कहा- मैं पढ़ाई करूं या छोड़कर यही कर लूं.

Back to top button