पति के लिए बेहद भाग्यशाली होती हैं ऐसी लड़कियां

सामु्द्रिक शास्‍त्र में न सिर्फ हाथ की लकीरों को पढ़कर भविष्‍य के बारे में बताया जाता है कि बल्कि शारीरिक लक्षणों से भी आप आने वाले कल से जुड़ी बातों को जान सकते हैं। आज हम अपने इस आर्टिकल में बात करेंगे उन शारीरिक लक्षणों के बारे में जो न सिर्फ लड़कियों को तो भाग्‍यशाली बनाते ही है बल्कि उनके होने वाले पति की किस्‍मत भी खोल देते है। ऐसी लड़कियों से विवाह करके लड़कों की किस्‍मत में चार चांद लग जाते हैं। आइए जानते हैं क्‍या हैं ये बातें…

जिन लड़कियों का होता है ऐसा माथा

जिन लड़कियों का माथा चौड़ा होता है और अर्द्धचंद्राकर जैसा दीखता है। वे अपने होने वाले पति के लिए बेहद सौभाग्यशाली होती हैं। माना जाता है कि ऐसी लड‍़कियां जिस घर में जाती हैं उस घर के लोगों की किस्‍मत बदल देती हैं। ऐसी लड़कियों से शादी करने वाले लड़कों को विवाह के बाद हर कार्य में सफलता मिलती है।

सारे सुख भोगती हैं ऐसी लड़कियां

किस्‍मत की बहुत धनी होती हैं वे लड़कियां जिनकी पलकें और आंख के नीचे के हिस्‍से की त्‍वचा हल्‍की सी लाल होती है। इन्‍हें बहुत ही प्‍यार करने वाला पति मिलता है। ऐसी लड़कियां जीवन के सारे सुखों को भोगती हैं। ऐसी लड़कियां जिनकी आंखें काली और आंखों का सफेद वाला हिस्‍सा चमकीला सफेद होता है, वे रानियों के समान अपने जीवन को जीती हैं

नाक पर तिल

नाक पर तिल वाली लड़कियों को धन के मामले में बहुत ही भाग्‍यशाली माना जाता हैं। ऐसी लड़कियां जिसके साथ भी शादी करती हैं उन्‍हें भी मालामाल कर देती हैं। इनके जीवन में कभी किसी बात की कमी नहीं होती है। महिलाओं की नाक के दाईं तरफ तिल होना बहुत ही अच्‍छा होता है। ऐसी लड़कियां दिल से बहुत भोली और पति को प्‍यार देने वाली मानी जाती हैं।

पैर का अंगूठा

आपके पैर का अंगूठा भी आपके किस्‍मत की दास्‍तां लिखता है। जिन लड़कियों के पैर का अंगूठा आगे की ओर उठा हुआ, गोल और लाल होता है ऐसी लड़कियां जीवन के सारे सुख भोगती हैं। ऐसी लड़कियां अपने पति के लिए बहुत ही सौभाग्‍यशाली मानी जाती हैं और कहते हैं कि इनके जीवन में आने लड़कों की किस्‍मत चमक जाती है।

नाभि के नीचे तिल

नाभि के नीचे तिल होना भी भाग्यशाली लड़की की पहचान है। ये लड़कियां जीवन के सारे सुख भोगती है और होने वाले पति के लिए भी सौभाग्‍यशाली मानी जाती हैं।

पैरों में त्रिकोण

जिन लड़कियों के पैरों में त्रिकोण का चिन्ह होता है, वे स्वभाव से बहुत चतुर मानी जाती हैं। ये लड़कियां बहुत समझदार और दिमाग से तेज होती हैं। इसलिए ये अपने सभी रिश्ते अच्छे से निभाती हैं। ये लड़कियां अपने परिवार में सभी को खुश रखने की पूरी कोशिश करती हैं।

गर्दन लंबी

जिल लड़कियों की गर्दन लंबी होती है, उनका जीवन खुशहाल होती है। साथ ही, ये लड़कियां अपने पति के लिए भी बहुत लकी मानी जाती हैं। ये लड़कियां जहां भी जाती हैं पैसों की बरसात होने लगती है।

लंबी उंगलियां

लंबी उंगलियों वाली लड़कियां तेज बुद्धि वाली मानी जाती हैं। ये लड़कियां हर कार्य में निपुण होती हैं। और जो भी कार्य करती हैं निपुणता के साथ करती हैं

Back to top button