फिर छाया Delhi Metro का वीडियो, चलती ट्रेन में नवरात्रि वाइब्स

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियोज़ में दिल्ली मेट्रो के वीडियो अलग ही वजह से जाने जाते हैं. कभी यहां कोई लड़ता-झगड़ता नज़र आता है तो कभी प्यार-मोहब्बत कुछ अलग ही लेवल पर पहुंच जाता है. वैसे यहां नाच-गाने और रील्स वाले वीडियो भी कम नहीं दिखते. हालांकि इस बार दिल्ली मेट्रो का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो इससे बिल्कुल ही अलग है.

अब तक आपने दिल्ली मेट्रो के ऊल-जुलूल वीडियो देखे होंगे लेकिन इस बार जो लोगों को दिखा है, वो दिल जीत लेगा. नवरात्रि के दौरान हर तरफ माता की आराधना होती है. सड़कों से लेकर गली-मोहल्ले तक में अलग ही रौनक होती है. ऐसे में दिल्ली मेट्रो में भी माहौल कुछ यूं बन गया, मानो मेट्रो में ही माता की चौकी चल रही हो.

मेट्रो के अंदर चलने लगी माता की चौकी
वीडियो में देखा जा सकता है कि मेट्रो के दो कोच के बीच में दो लड़के खड़े हैं. इसमें से एक गिटार बजा रहा है, जबकि दूसरा माता जी भजन गा रहा है. दिलचस्प तो ये है कि मेट्रो में मौजूद यात्री न सिर्फ उनका वीडियो बना रहे हैं, बल्कि उनके सुर में सुर मिला रहे हैं. हर तरफ से जय माता दी की आवाज़ आ रही है और बिल्कुल नवरात्रि में माता की चौकी जैसा माहौल बना हुआ है.

लोगों को खूब पसंद आया वीडियो
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस रील को @arjun_bhowmick नाम के अकाउंट से 2 दिन पहले शेयर किया गया है, वीडियो के कैप्शन में लिखा है ‘जय माता दी! इस वीडियो पर अब तक 87 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, जबकि 8 लाख 35 हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर लोगों ने अपना भरपूर प्यार लुटाया है.

Back to top button