युवती ने अपने पति पर शादी से पहले दुष्कर्म का आरोप लगाया..

युवती ने अपने पति पर शादी से पहले दुष्कर्म का आरोप लगाया है। शादी के बाद जब वह गर्भवती हो गई तो उस पर गर्भपात करने का दबाव बनाया जाने लगा। पुलिस ने आरोपित रोहन उसके पिता और माता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 एक युवती ने अपने पति पर शादी से पहले दुष्कर्म का आरोप लगाया है। आरोप है कि जब शादी हो गई तो आरोपित के माता पिता ने दहेज की मांग करते हुए उसे प्रताड़ित किया।

वहीं, शादी के बाद जब वह गर्भवती हो गई तो उस पर गर्भपात करने का दबाव बनाया जाने लगा। युवती की तहरीर पर पुलिस ने उसके पति, सास व ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पटेलनगर कोतवाली में दी तहरीर में युवती ने बताया कि घटना मार्च 2021 से नवंबर 2022 के बीच की है। युवती ने बताया कि शादी से पहले वह सैलून पर काम करती थी। सैलून के सामने एक स्टोर के मालिक का बेटा रोहन निवासी हाथीबड़कला उससे संपर्क करने की कोशिश करने लगा।

दुष्‍कर्म के बाद मंदिर ले जाकर मंगलसूत्र पहना दिया

कभी उसके लिए चॉकलेट छोड़कर तो कभी फूल देकर चला जाता था। जब उनके बीच बातचीत होने लगी तो एक दिन रोहन उसे प्लाट दिखाने के बहाने अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद डाट काली मंदिर ले जाकर उसे मंगलसूत्र पहना दिया। कहा कि अब वह उसकी पत्नी हो गई।

युवती का आरोप है कि शादी उसकी मर्जी के खिलाफ हुई है। इसके बाद वह फिर से दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा तो उसने क्षेत्र के कुछ जिम्मेदार लोगों को पूरी बात बता दी। उन्होंने दबाव बनाया तो रोहन ने महिला से हिंदू धर्म के अनुसार शादी कर ली। इसके बाद रोहन के पिता और माता ने उस पर 10 लाख रुपये और एक कार लाने का दबाव बनाया।

युवती ने बताया कि अब वह छह माह की गर्भवती है, लेकिन रोहन उस पर दबाव बना रहा है कि वह गर्भपात करा ले। तंग आकर उसने पटेलनगर पुलिस को शिकायत की। इंस्पेक्टर पटेलनगर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि शिकायत के आधार पर रोहन, उसके पिता और माता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Back to top button