बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक को वैन सवार लोगों ने की पिटाई, एक किमी. तक की उसकी पिटाई

लखनऊ के बिजनौर थाना क्षेत्र में शनिवार शाम बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक को वैन सवार लोगों ने दोनों की पिटाई की, फिर वैन में भाई को बैठा ले गये। एक किमी. तक उसकी पिटाई की, फिर उसे सड़क पर फेंक कर फरार हो गये। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस का कहना है कि अब तक की जांच में छेड़छाड़ व अपहरण के आरोप गलत निकले है। दोनों पक्षों के बीच कार व बाइक में टक्कर होने के बाद विवाद हुआ था। 

बिजनौर निवासी एक युवक ने पुलिस से शिकायत की कि वह अपनी बहन के साथ शाम पांच बजे सीआरपीएफ गेट के पास अपने प्लॉट को देखकर घर लौट रहा था। वह रिंग रोड पर पहुंचा ही था कि वहां से गुजर वैन सवार युवकों ने उसकी बहन के साथ छेड़छाड़ की। उसने विरोध किया तो कार में सवार लड़कों ने उसे व बहन को बेल्ट से पीटा। फिर उसे आगे ले जाकर वैन से धक्का देकर नीचे फेंक दिया। पुलिस ने उसकी शिकायत पर मौके पर निरीक्षण किया, फिर उसे थाने ले आई।

पुलिस पर मनमाफिक तहरीर लिखवाने का आरोप
पीड़ित ने आरोप लगाया कि पुलिस ने कुछ देर की जांच के बाद उससे छेड़छाड़ की तहरीर बदलवा दी। उसे नई तहरीर में सड़क हादसे का जिक्र करवा लिया। वहीं पुलिस का कहना है कि जांच में पीड़ित के आरोप गलत पाये गये। यह मामला सिर्फ कार व बाइक से टक्कर का मामला है। 

Back to top button