पत्नी से फोन पर बात करते-करते युवक ने खुद को मारी गोली…

कोडरमा के तिलैया थाना क्षेत्र के  भादोडीह मोहल्ले में एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। युवक का नाम उदय शंकर गुप्ता है और वह दिल्ली में रेलवे में कॉन्ट्रैक्ट पर नौकरी करता था। कुछ दिन पहले ही पिता के इलाज के लिए वह अपने घर ले आया था और बीती रात पत्नी से बात करते-करते उसने खुद को गोली मार ली। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। सुबह जब परिजनों ने दरवाजा खोला तो बिस्तर पर युवक का शव पड़ा हुआ मिला और शव के पास से ही एक रिवाल्वर भी बरामद किया गया है।

फिलहाल इस मामले को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा जा रहा है। मृतक की बहन ने बताया कि रात में सब लोग सो रहे थे। जब सुबह उठे तो अपने भाई का लाश बिस्तर पर पड़ा पाया। मृतक के पिता होम्योपैथ डॉक्टर जीपी गुप्ता किडनी की बीमारी से ग्रसित है और डायलेसिस पर हैं। पिता की बीमारी को लेकर एक सप्ताह पहले ही वह तिलैया लौटा था।

परिजनों ने जब शव देखा तो उसके कान में इयर फोन लगा हुआ था। परिजनों के अनुसार उसके मोबाइल का लास्ट कॉल उसकी पत्नी के साथ बातचीत का है। यह करीब रात्रि 10:30 बजे की है। घरवालों के अनुसार रात्रि में कमरे में कुछ पटाखे जैसी आवाज हुई थी, जिसे लोग बाहर का शोरगुल समझकर नजरअंदाज कर गए। फिलहाल इस घटना के पीछे मृतक का अपने पत्नी के साथ विवाद की बात सामने आ रही है। मृतक की दो छोटी-छोटी बच्ची है, जिसमे एक पिता के साथ तो दूसरी बच्ची अपनी माँ के साथ रहती है। मृतक की पत्नी फिलहाल अपने मायके में है।

Back to top button