14 साल कुश्ती से दूर रही WWE स्टार, अब बनी इतनी सुंदर

डब्ल्यूडब्लूई की कुश्ती में महिला पहलवान चेहरे से तो सुंदर दिख सकती हैं पर डीलडौल से वे पहलवान ही लगती हैं. इसी कुश्ती की एक भूतपूर्व स्टार ने अलग ही कमाल कर दिखाया है. औसत से बहुत ही अधिक लंबी महिला होने के बावजूद वह इस कुश्ती से 14 साल तक दूर रही. अब उसने खुद में ऐसे बदलाव किए हैं कि उसकी खूबसूरती देखने के बाद उनके फैंस तक हैरान हैं. वे उससे पूछ रहे हैं कि रिंग में अब वापसी कब होगी.

लिंडसे के हेवर्ड अब शायद लंबे समय से कुश्ती के प्रशंसकों को तुरंत आकर्षित न करें लेकिन WWE में उनका छोटा सा दौर लंबे समय तक बदनामी से भरा रहेगा. रिंग में आइसिस द अमेज़ॅन के नाम से मशहूर, 6 फुट 9 इंच की यह विशालकाय महिला WWE के NXT शो के तीसरे सीजन में हिस्सा लेने वाली थी.

आज के शो से अलग, जिसे प्रशंसक जानते और पसंद करते हैं, 2010 में, NXT एक रियलिटी-स्टाइल कुश्ती सीरीज़ थी जो अक्सर बवाल में बदल जाती थी. तीसरे सीजन में हेवर्ड को स्टार आकर्षण के तौर पर शामिल किया गया था. 2010 में एक कंपनी ने उन्हें साइन किया लेकिन जल्दी ही उन्हें शो से हटा दिया गया. कंपनी ने उनकी गैल्मरस तस्वीरें ऑनलाइन पाए जाने के बाद उन्हें नौकरी से निकाल दिया. तब से, हेवर्ड काफी हद तक सुर्खियों से दूर रही, लेकिन मई 2011 में हमेशा के लिए इन-रिंग प्रतियोगिता से रिटायर हो गईं.

वह अब वापस आ गई हैं और इंस्टाग्राम पर 1.57 लाख से अधिक फॉलोअर्स के साथ हैं, जहां वह गांजा पीने, वजन घटाने और मॉडलिंग के गुणों का बखान करती हैं. अपने एक ताजा वीडियो में वह अपनी नई पतली काया को दिखाती है, जो सिर्फ एक साल में ही हासिल हुई है.

हेवर्ड कहती हैं कि उन्होंने जउनके लिए, उनके बेटे और अपने परिवार के लिए वजन कम किया है. लोग अब भी उनके साथ बुरा बर्ताव करते हैं, लेकिन वे उन पर नकारात्मक कमेंट खारिज करती हैं. लेकिन उनकी कड़ी मेहनत उनके स्लिम और फिट बॉडी से साफ झलकती है और लोग इसके खासे कायल हो गए हैं. यहां तक कि फैंस कमेंट में उन्हें “सुंदर” और “एक रानी” कहते हैं.  कुछ ने तो उन्हें कुश्ती में वापसी करने के लिए भी कहा. वह ऐसा करती हैं या नहीं, यह देखना अभी बाकी है.

Back to top button