वारंटी को पकड़ने पहुंचे चौकी इंचार्ज के साथ महिलाओं ने की मारपीट

वाराणसी जिले के दिनदासपुर गांव में वारंटी को गिरफ्तार करने पहुंची जंसा थाने की पुलिस से महिलाओं ने मारपीट की। छीनाझपटी के दौरान वारंटी मौका पाकर भाग निकला। पुलिस ने वारंटी की पत्नी सहित दो महिलाओं को हिरासत में लिया है।

यह है पूरा मामला
दिनदासपुर गांव निवासी भोनू धरकार, शेरू धरकार और डल्लू धरकार के खिलाफ एक पुराने मुकदमे में अदालत से वारंट जारी हुआ है। रविवार को जंसा कस्बा चौकी इंचार्ज कौशल सिंह तीनों को पकड़ने गए थे। मौके से मिले भोनू को पकड़ कर कर वह पुलिस चौकी ले जा रहे थे। आरोप है कि उसी दौरान बस्ती की महिलाओं से चौकी इंचार्ज की मारपीट हो गई।

महिलाओं ने चौकी इंचार्ज की वर्दी पकड़ ली और वारंटी को जबरन छुड़ा लिया। मौका पाकर वारंटी भाग निकला। पुलिस ने वारंटी को भगाने के आरोप में वारंटी भोनू की पत्नी खुशबू धरकार और एक अन्य महिला को हिरासत में लिया है।

घटना के संबंध में थानाध्यक्ष और एसीपी का अलग-अलग बयान
थानाध्यक्ष जंसा वैद्यनाथ सिंह ने कहा कि पुराने मुकदमे में न्यायालय से वारंट जारी हुआ था। इसी क्रम में उसे गिरफ्तार करने चौकी इंचार्ज गए थे। वहां महिलाओं ने चौकी इंचार्ज के साथ बदतमीजी की और सरकारी काम में बाधा डाला। वहीं, एसीपी राजातालाब अजय कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि कुछ दिन पूर्व जमीन विवाद को लेकर आगजनी की घटना घटी थी। उस समय पुलिस द्वारा निर्माण कार्य रोका गया था, लेकिन एक पक्ष द्वारा काम कराया जा रहा था। उसे रोकने के लिए चौकी इंचार्ज गए थे तो महिलाओं ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया।

Back to top button