तलाक के बाद घूमने निकली महिला, रेगिस्तान में मिली 2 बच्चों की मां…

तलाक के बाद इंसान पूरी तरह टूट जाता है. पर जिंदगी थमती नहीं है. इंसान को आगे बढ़ना पड़ता है. ऐसा ही ब्राजील की एक महिला को भी महसूस हुआ. उसकी एक बच्ची थी. जब उसका तलाक हुआ तो वो बेहद कमजोर और दुखी महसूस करने लगी. उसे लगा कि इस उदासीनता से बाहर निकलने का सबसे अच्छा तरीका है ट्रैवलिंग. इस वजह से उसने मोरक्को जाने का फैसला किया. पर वहां के रेगिस्तान में उसे एक दूसरी महिला मिली, जिससे उसके मन ऐसा जुड़ा, कि वो दोनों सोलमेट (Woman find soulmate in dessert) बन गए. वो इतने जिगरी दोस्त बन गए कि साथ में अन्य यात्राएं भी करने लगे.

डेली स्टार न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार 44 साल की मेलिसा नेचियो (Melissa Necchio) ब्राजील की रहने वाली हैं और आयरलैंड के गॉलवे में रहती हैं. साल 2022 में उनका तलाक (Woman divorce husband went on trip) हुआ. इस वजह से उन्होंने तय किया कि साल 2023 की शुरुआत वो अच्छी करना चाहती हैं. अलग होना उनके लिए मुश्किल था और वो फिर से खुद को जिंदादिल महसूस करना चाहती थीं. उनकी बेटी पिता के साथ रह सकती थी.

यात्रा के दौरान मिली सोलमेट
मेलिसा ने कहा कि मोरक्को के रेगिस्तान में उनकी मुलाकात कॉलीन स्मिथ से हुई जो 37 साल की थीं. वो भी उसी ट्रैवल कंपनी के साथ मोरक्को की यात्रा पर थीं, जिससे मेलिसा ने अपनी बुकिंग करवाई थी. वो सभी एक बड़े ग्रुप के साथ टूर पर निकले थे. कॉलीन स्मिथ से जुड़ी खबर हमने हाल ही में आपको बताई थी. उनका तलाक हुआ था, और वो दो बच्चों की मां हैं. उन्हें सोलो ट्रैवलिंग करना पसंद है, इसलिए वो यात्राओं पर निकल जाती हैं.

दोनों आगे भी साथ करेंगे ट्रिप
मेलिसा ने कहा कि कॉलीन के साथ उनकी अच्छी बनने लगी और दोनों एक दूसरे से इतना कनेक्ट हो गए कि उन्हें एक दूसरे में सोलमेट नजर आने लगा. दोनों को यात्रा पर एक दूसरे की खुशी नजर आ रही थी. मोरक्के से लौटने के बाद मेलिसा ने तय किया कि वो कॉलीन से दोबारा मिलेंगी और दोनों साथ में हाइकिंग पर जाएंगे. मेलिसा का कहना है कि आगे वो और भी कुछ ट्रिप्स पर साथ में जाना पसंद करेंगी.

Back to top button