महिला को बगीचे में मिल रही थीं बहुत सारी हड्डियां, शेयर की तस्वीर तो मिला ऐसा एक जवाब

लोग अक्सर अपनी परेशानी का हल पता करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं. ऐसा ही एक महिला ने किया लेकिन उसे नहीं पता था कि उसका यह कदम उसी के लिए एक तरह का प्रैंक बन जाएगा. जब इस महिला को अपने बगीचे में कई तरह की हड्डियां मिली तो उसे कतई उम्मीद नहीं थी की एक जवाब उसे इतना ज्यादा परेशान कर डालेगा.

एक ब्रिटिश महिला अपने बगीचे में बिखरी हड्डियां को देखकर हैरान रह गई. उसने रेडिट पर अपनी इस अजीबोगरीब खोज को शेयर किया  किया, सच पता लगने की उम्मीद में रहस्यमय अवशेषों की तस्वीरें पोस्ट कीं. उसने r/weird सबरेडिट में अपनी पोस्ट के साथ लिखा, “हड्डियाँ मुझे पूरे बगीचे में मिलती रहती हैं. खेतों के पीछे हमारे बड़े हो चुके मध्यम आकार के बगीचे में कम से कम पाच ऐसी अजीबोगरीब हड्डिया मिलीं.

इसके जवाब में रेडिट यूजर अपने तरफ से हड्डियों के बारे में बताना शुरू कर दिया. एक ने कहा, “मुझे पूरा यकीन है कि वे बैल की हड्डियां हैं. आपसे पहले वहां रहने वाले लोगों ने बैल की पूंछ का सूप बनाया और बाद में हड्डियों को अपने कुत्ते को दे दिया.”

एक दूसरे यूजर ने कहा,”मैं भी यूके में हूं और सैर के दौरान मुझे काफी हिरण की हड्डियां मिली हैं दो अलग-अलग खोपड़ियां, परती हिरण और मुंटजैक, एक खरगोश की खोपड़ी, एक हाथी की खोपड़ी, कौवे की खोपड़ी और यहां तक ​​कि एक नीली-चूची की खोपड़ी, हिरण के पैर की हड्डियां और एक परती सींग.”

चीजें जल्दी ही गंभीर हो गईं, जब एक यूजर ने पैथोलॉजिस्ट होने का दावा करते हुए कहा, “मैं एक पैथोलॉजिस्ट बोल रहा हूं. ये मानव हैं. तुरंत पुलिस से संपर्क करें.” इस दावा पर एक दूसरे यूजर ने तड़का लगाते हुए कह दिया, “आपको किसी को भी कॉल करना चाहिए चाहे कुछ भी हो. मेरे कुत्ते ने एक बार मेरे किराए के घर के आंगन में एक बच्चे की जांघ की हड्डी खोदी थी… वह तूफान में कब्रिस्तान से बहकर आई थी….”

इन जवाबों को जानकर महिला को जरूर तनाव आ गया, लेकिन उसे राहत जल्दी ही मिल गई जब ‘पैथोलॉजिस्ट’ ने एक कबूलनामे के वापसी कर कहा कि वह तो झूठ बोल रहा था. पोस्ट को 1700 से ज्यादा अपवोट मिले.

Back to top button