शादी की खुशियां मातम में बदली, आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो की मौत

मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले के पुलिस चौकी सरई अंतर्गत चटुवा गांव में मंगलवार की दोपहर को अचानक आकाशीय बिजली गिर गई। आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई है। एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है। घटना की जानकारी पर सरई पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।

जानिए क्या है पूरा मामला…
पुलिस चौकी सरई अंतर्गत चटुवा गांव में मंगलवार की दोपहर गांव के कुंवर सिंह बैगा के यहां शादी समारोह का कार्यक्रम में शामिल होने बैगा समाज एवं गांव के अन्य ग्रामीण पहुंचे थे। तभी अचानक तेज आंधी-तूफान के साथ आकाशीय बिजली गिरने से आम के पेड़ के नीचे बैठे 38 वर्षीय रंजीत सिंह पिता कुंवर सिंह परस्ते निवासी चटुवा,19 वर्षीय उमेश बैगा पिता ऐतू बैगा निवासी सिंहपुर,जिला शहडोल की स्थल पर ही मौत हो गई। आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक 45 वर्षीय महिला भी घायल हुई है जिसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गंभीर रूप से घायल हुई महिला को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय शहडोल रेफर किया गया है। तथा घटना की जानकारी पर सरई पुलिस चौकी प्रभारी पीएस बघेल पुलिस दल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों मृतको के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शादी की खुशियां मातम में बदली
शादी समारोह में लोग खुशियां मनाने के लिए पहुंचे थे। वहीं अचानक आकाशीय बिजली की चपेट में आने से परिजनों की मौत होने से घर में मातम पसर गया। मृतकों के परिजनों का भी रो-रो कर बुरा हाल है।

Back to top button