उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव के दूसरे चरण के चुनाव के लिए सियासत में तल्खी देखी जा रही..

उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव के पहले चरण की वोटिंग के बाद दूसरे चरण के चुनाव  के लिए सियासत में तल्खी देखी जा रही है। आजमगढ़ की स्वार विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है। समाजवादी पार्टी की ओर से यूपी की इस सीट को जिताने की जिम्मेदारी आजम खान ने खुद संभाली है।

जनसभा को संबोधित करते हुए सपा नेता ने गठबंधन के प्रत्याशी शफीक अंसारी पर तीखे तंज कसे। आजम खान के कहा-शफीक तुमने बिरादरी की नाक कटवा दी।

शफीक को बताया नमकहराम

आजम के आगे कहा- “ये स्वार की गलियां, स्वार की सड़के, इसका विकास और बटने वाला पैसा ये किसका है? ये मेरे कलम का दिया हुआ है, ये मैने दिया है।” आगे आजम खान ने नाम लिए बिना शफीक को नमकहराम भी कहा। उन्होंने कहा-उसने बिरादरी की नाक कटवा दी। आजम के कहा-अरे शफीक मेरे ही पैसे पर मुझ पर गुर्रा रहे हो। साथ ही सपा नेता ने शफीक के चुनाव चिंह प्लेट को लेकर भी तीखा तंज कसा।

बता दें अपना दल ने स्वार के पूर्व पालिकाध्यक्ष शफीक अहमद अंसारी को प्रत्याशी बनाया है। भाजपा उन्हें जिताने के लिए पूरी ताकत लगा रही है। उसके नेता लगातार जनसभाएं कर रहे हैं। जिले के प्रभारी मंत्री जेपीएस राठौर ने शुक्रवार को भी जनसभा की थी।

रविवार को भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह और प्रभारी मंत्री ने बिजाराखाता में जनसभा को संबोधित किया। इस जनसभा में अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल भी शामिल रहीं।

Back to top button