आगामी बॉर्डर-गास्वकर ट्रॉफी में ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे बड़ा खतरा बनेगा ये खिलाड़ी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अगले महीने से बॉर्डर गावस्कर सीरीज खेली जानी है और इसके लिए खिलाड़ियों ने तैयारियां भी शुरू कर दी है। इस सीरीज को लेकर क्रिकेट एक्सपर्ट से लेकर खिलाड़ी तक अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस बीच ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस ने विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनका मानना है कि विराट कोहली आगामी बॉर्डर-गास्वकर ट्रॉफी में ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे बड़ा खतरा हो सकते हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच शुक्रवार (9 फरवरी) को खेला जाएगा। 

एएनआई से बातचीत में मार्कस स्टोइनिस ने कहा कि इस बार ऑस्ट्रेलिया की टीम बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी हारना नहीं चाहती, उन्होंने कहा कि वे इस साल हार नहीं मानेंगे। हरफनमौला खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस ने कहा, ”हम इस बार हमारी ट्रॉफी नहीं हारना चाहते। हालांकि हमारी टीम कभी भी इसे हारना नहीं चाहती, क्योंकि ये तीसरी बार हो सकता है, लेकिन हम इस बार हार नहीं मानना चाहते।”

स्टायनिश ने कहा कि भारत का सामना उसकी सरजमीं पर करना मुश्किल होगा। क्योंकि वहां की पिचें स्पिनरों की मदद करती है। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के पास भी मजबूत स्क्वॉड है। उन्होंने कहा, ”हमारा स्क्वॉड भी मजबूत है और भारत का सामना उसकी सरजमीं पर करना मुश्किल होता है क्योंकि वहां पर स्पिन फ्रेंडली ट्रैक होते हैं।”

स्टोइनिश ने कोहली को वर्ल्ड-क्लास बैटर बताया है और कहा कि वह एक बार फिर ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे बड़ा खतरा हो सकते हैं। स्टोइनिस ने ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने कहा, ”कोहली एक वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज हैं और वह फॉर्म में वापस आ चुके हैं और वह बेस्ट टेस्ट बल्लेबाजों में से एक हैं। इसलिए वह हमारे लिए सबसे बड़ा खतरा हो सकते हैं।”

Back to top button