चचा ने किया ऐसा डांस, घबरा गईं शॉपिंग करतीं महिलाएं

सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन इनमें से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर आप न चाहते हुए भी हंस पड़ते हैं. कई बार ये सिचुएशन से बनी कॉमेडी होती है तो कुछ लोगों की हरकतें ही ऐसी होती हैं, जो आपको हंसा देती हैं. इस वक्त एक ऐसे ही शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जो बेहद अजीब डांस कर रहा है.

चचा को नाचने के लिए कोई और जगह नहीं मिली, वो बीच सड़क पर ही डांस करते हुए देखे जा सकते हैं. उनके मूव्स इतने ज्यादा अजीब हैं कि वहां मौजूद महिलाएं इन्हें देखकर लगभग डर सी जाती हैं. वो बात अलग है कि उन पर इसका कोई खास असर होता हुआ नहीं दिखता है और वो उसी गर्मजोशी से अपना डांस जारी रखता है.

चचा के डांस से डरीं महिलाएं
वायरल हो रहे वीडियो में आप देखते हैं कि भरी-पूरी मार्केट में लोग शॉपिंग कर रहे हैं. इसी बीच एक शख्स बीच सड़क पर खड़ा होकर नाचना शुरू कर देता है. उसका डांस भी ऐसा होता है, मानो उसे किसी ने करंट छुआ दिया हो और वो तड़प रहा हो. उसका ये बवालिया डांस देखकर पीछे मौजूद महिलाएं घबरा जाती हैं. वहीं काले दुपट्टे में खड़ी एक महिला बुरी तरह से डर जाती है और चचा को देर तक देखती रहती है. वो बात अलग है कि उन पर इसका कोई असर नहीं पड़ता.

लोग बोले- ‘कोई कुछ बोलेगा नहीं इन्हें’
वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर gadekar.kaka नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे अब तक लाखों लोगों ने देखा है और 44 हज़ार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. वीडियो पर लोगों ने जमकर कमेंट भी किए हैं. एक यूज़र ने लिखा – इन्हें कोई कुछ बोलेगा नहीं. एक अन्य यूज़र ने लिखा – कॉकरोच, काला हिट लगने के बाद. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा – पैंट में चूहा घुस गया क्या?

Back to top button