पार्क में फोन पर कर रही थी बात, तभी घूरते कम्पाउंडर ने की ऐसी हरकत

क्या आपने पहली नजर के प्यार के बारे में सुना है? फिल्मों में तो जरूर देखा होगा. इसमें कोई लड़का किसी लड़की को देखते ही उससे प्यार कर बैठता है. या फिर कोई लड़की किसी अनजान लड़के को देख उस पर मर-मिटती है. पहली नजर के इस प्यार में सामने वाले के बारे में भी कोई कुछ नहीं जानता, फिर भी ये हो जाता है. किसी लड़की को अनजान शख्स का लुक्स पसंद आ जाता है, या फिर उसका केयरिंग नेचर, तो किसी लड़के को अनजान लड़की की खूबसूरती या फिर सादगी पसंद आ जाती है. हालांकि, ज्यादातर मामलों में उनका प्यार सफल नहीं हो पाता है, तो कुछ लोग तुरंत ही अपने प्यार का इजहार कर देते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मरीज को घुमा रहे एक कम्पाउंडर के साथ ऐसा ही हुआ. फोन पर बात करती हुई लड़की को देख वो उस पर फिदा हो जाता है. फिर वो अजीब हरकत कर देता है. लेकिन आगे काम मामला दिमाग चकरा देगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की पार्क में बैठकर फोन पर बात कर रही होती है. तभी हॉस्पिटल का कम्पाउंडर एक मरीज को पार्क में घुमाने ले आता है. उस कम्पाउंडर की नजर लड़की पर पड़ती है, तो बस वो उसमें खो जाता है और उसे ही देखता रहता है. इस दौरान व्हीलचेयर पर बैठा मरीज कब जमीन पर गिर जाता है. कम्पाउंडर को इसकी खबर ही नहीं होती है. वो बस लड़की को देखता रह जाता है. इसके बाद वो व्हीलचेयर को भी आगे धक्का दे देता है. लड़की हैरानी से उसे देखती है और फोन को काट देती है. इसके बाद कम्पाउंडर की आंखें लड़की से मिलती है. लड़की मरीज की ओर इशारा करते हुए कम्पाउंडर से पूछती है कि ये तुमने क्या कर दिया. तभी वो मरीज अपने हाथ में एक पोस्टर लेकर खड़ा हो जाता है, जिस पर स्पेनिश में लिखा है ले गुस्तास (LE GUSTAS) जिसका मतलब है, ‘वह तुम्हे पसंद करता है.’

मरीज के हाथों में लिखे पोस्टर को देखने के बाद लड़की कम्पाउंडर की ओर देखती है. तभी कम्पाउंडर उससे इशारों में अपने प्यार का इजहार करता है. लड़की मुस्कुरा देती है. ऐसा लगता है कि दोनों ने एक-दूसरे को पसंद कर लिया. इस वीडियो को रेंजो वेंटुरा (Renzo Ventura) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो इस वीडियो में कम्पाउंडर बने नजर आ रहे हैं. रेंजो ने इस वीडियो का कैप्शन लिखा है अमोर अ प्रिमेरा विस्टा (Amor A Primera Vista), जिसका मतलब ‘पहली नजर का प्यार’ है. हालांकि, जब हमने रेंजो के प्रोफाइल को देखा तो पाया कि वे अक्सर इस तरह के वीडियोज बनाते रहते हैं. ऐसे में कहा जा सकता है कि यह वीडियो सिर्फ मनोरंजन के उदेश्य से बनाया गया है. लेकिन लोग इसे बेहद पसंद कर रहे हैं. अब तक इस वीडियो को 3 करोड़ 82 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इतना ही नहीं, रेंजो के इस वीडियो को 15 लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, जबकि 1 लाख 93 हजार से भी ज्यादा बार शेयर हुआ है. साथ ही इस वीडियो पर 6 हजार 8 सौ से भी ज्यादा कमेंट्स आए हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए डिओनिसियो गलेगो ने लिखा है कि मैं एक पेशेंट हूं और इसे देखने के बाद बहुत कुछ समझ सकता हूं. नेल्विस ने लिखा है कि आप अपने वीडियोज के लिए जिन लड़कियों को चुनते हो, वो वाकई में बेहद क्यूट होती हैं. गिवोवानी क्विन्टेरो ने अपने कमेंट में लिखा है, ‘और ये दूसरा प्यार कितना खूबसूरत है. चलो अब अपना नंबर दो.’ लेविस नाम से शख्स ने कमेंट किया है कि मुझे उम्मीद है कि आपको नंबर मिल गया होगा, क्योंकि वह महिला बहुत खूबसूरत है.

Back to top button